Home /News /world /

अमेरिका: विमान में खराब हुई तबीयत तो लैंडिग होते ही दरवाजा खोल पंख पर चढ़ गया यात्री

अमेरिका: विमान में खराब हुई तबीयत तो लैंडिग होते ही दरवाजा खोल पंख पर चढ़ गया यात्री

इलाज के बाद शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया. (फाइल फोटो)

इलाज के बाद शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया. (फाइल फोटो)

अमेरिकन एयरलाइंस (American Airlines) ने एक बयान में कहा, ग्राहक को तुरंत कानून प्रवर्तकों ने हिरासत में ले लिया. हम अपनी टीम के सदस्यों और कानून प्रवर्तकों को उनकी पेशेवर और त्वरित कार्रवाई के लिए धन्यवाद देते हैं. अमेरिकी सीमा शुल्क और सीमा सुरक्षा विभाग के कर्मियों ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया.

अधिक पढ़ें ...

    मियामी: अमेरिका में हैरत अंगेज़ घटना में एक उड़ान में सवार व्यक्ति विमान के मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Miami International Airport) पर उतरने के बाद उसका आपातकालीन द्वार खोल कर उसके पंखों पर चढ़ गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया उड़ान 920 कोलंबिया के काली से बुधवार रात मियामी पहुंची थी जिसके बाद यह घटना हुई.

    अमेरिकन एयरलाइंस ने एक बयान में कहा,  ग्राहक को तुरंत कानून प्रवर्तकों ने हिरासत में ले लिया. हम अपनी टीम के सदस्यों और कानून प्रवर्तकों को उनकी पेशेवर और त्वरित कार्रवाई के लिए धन्यवाद देते हैं.

    अमेरिकी सीमा शुल्क और सीमा सुरक्षा विभाग के कर्मियों ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. डब्ल्यूपीएलजी ने बताया है कि घटना की वजह से कोई विलंब नहीं हुआ और विमान में सवार सारे यात्री बिना किसी परेशानी के उतर गए.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस नागरिक ने कहा कि वह लैंडिंग के समय से अच्छा नहीं महसूस कर रहा था और उसे अजीब सा लग रहा था. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहां उसका ब्लड प्रेशर हाई था. इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

    Tags: America

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर