लाइव टीवी

मेक्सिको: शख्स ने खा ली सांड की पावर बढ़ाने वाली दवा, डॉक्टरों को करनी पड़ी सर्जरी

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 10:14 AM IST
मेक्सिको: शख्स ने खा ली सांड की पावर बढ़ाने वाली दवा, डॉक्टरों को करनी पड़ी सर्जरी
उस शख्स की हालत इतनी खराब हो गई कि उसे उत्तेजित अवस्था में ही अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. (प्रतीकात्मक)

यूएस-मैक्सिको सीमावर्ती शहर रेनोसा के स्पेशलिस्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों को उसकी रेग्यूलर जांच के बाद व्यक्ति की तत्काल सर्जरी करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 10:14 AM IST
  • Share this:
मेक्सिको. मेक्सिको में एक व्यक्ति ने सांड की पावर बढ़ाने वाली दवा खा ली, जिसके बाद उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि तीन दिन हॉस्पिटल में भर्ती रहना पड़ा. यहां तक कि उसकी सर्जरी करने की नौबत तक आ गई.

डेली मेल कि एक रिपोर्ट के अनुसार, मेक्सिको में एक शख्त ने अपनी यौन क्षमता बढ़ाने के लिए सांड को दी जाने वाली दवा का सेवन किया, जिसके बाद उसकी हालत खराब हो गई. उसे यूएस-मेक्सिको सीमावर्ती शहर रेनोसा के स्पेशलिस्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों को उसकी रेग्यूलर जांच के बाद व्यक्ति की तत्काल सर्जरी करनी पड़ी.

पेरू के अखबार ला रिपब्लिक की रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर्स ने अखबार को बताया, 'उन्हें रेनोसा शहर के स्पेशलाइज्ड हॉस्पिटल 270 में रखा गया है. उसने एक यौन उत्तेजक पदार्थ लिया था, जिसका उपयोग उस क्षेत्र के किसानों द्वारा गर्भाधान के लिए सांड को मज़बूत करने के लिए किया जाता है.'

मवेशियों के लिए इस्तेमाल होने वाले उत्तेजक पदार्थ को इस व्यक्ति ने पूर्वी मैक्सिको के वेराक्रूज से खरीदा था.

ये भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऐसा टास्क, देखकर सब रह गए हैरान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 9:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर