होम /न्यूज /दुनिया /एंबेसी के लेडीज टॉयलेट में लगाया हिडन कैमरा, चुपके से रिकॉर्ड किए 60 वीडियो, फिर सजा मिली तो...

एंबेसी के लेडीज टॉयलेट में लगाया हिडन कैमरा, चुपके से रिकॉर्ड किए 60 वीडियो, फिर सजा मिली तो...

 बैंकॉक में एक शख्स ने लेडीज टॉयलेट में सीक्रेट कैमरा लगाया था. (Credit/Getty Images)

बैंकॉक में एक शख्स ने लेडीज टॉयलेट में सीक्रेट कैमरा लगाया था. (Credit/Getty Images)

एम्बेसी को एक सुरक्षित जगह माना जाता है, लेकिन एक शख्स ने कुछ ऐसा कारनामा किया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएं ...अधिक पढ़ें

  • Agency
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

बैंकॉक में एक शख्स ने किया चौंकाने वाला क्राइम
एंबेसी के लेडीज टॉयलेट में लगाया स्पाई कैमरा
आरोपी ने चुपके से रिकॉर्ड किए 60 वीडियो

हिडन कैमरे का इस्तेमाल कर बदमाश आपके प्राइवेट मूवमेंट को रिकॉर्ड कर इसका गलत इस्तेमाल कर सकते हैं. आमतौर पर एम्बेसी को एक सुरक्षित जगह माना जाता है, लेकिन यहां एक शख्स ने ऐसा काम किया है जिसे बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस शख्स ने एम्बेसी के लेडीज टॉयलेट में हिडन कैमरा लगा दिया. आरोप है कि उसने इन सीक्रेट स्पाई कैमरों से चुपके से 60 वीडियो रिकॉर्ड र लिए. मामले का खुलासा होने के बाद कोर्ट ने इस शख्स को 2 साल की सजा सुनाई है.

Thaiger की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला थाईलैंड के बैंकॉक में मौजूद ऑस्ट्रेलियन एम्बेसी में सामने आया है. पुलिस ने आरोपी की पहचान 39 साल के नयोत नाम के शख्स के तौर पर की है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह आरोपी ऑस्ट्रेलियन एम्बेसी में ही कार्यरत था.

आरोपी ने बनाया 60 वीडियो
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले से जुड़े जांच अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने चुपके से 60 महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड कर लिए थे. सभी महिलाओं ने पुलिस के सामने अपने स्टेटमेंट भी दिए. पीड़ितों में से दो महिलाओं ने इस आरोपी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की. इसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. फिर जज ने इस मामले में आरोपी को पहले 4 साल की सजा सुनाई. फिर उसकी सजा घटाकर 2 साल कर दी. इतना ही नहीं जज ने फैसला सुनाते हुए आरोपी को जमकर फटकार लगाई. जज ने कहा कि आरोपी समाज के लिए एक बड़ा खतना है. उसने कई लोगों को इमोशनली तकलीफ पहुंचाई है.

ये भी पढ़ें: बंजी जंपिंग के लिए 10 स्टोरी ऊंचे प्लेटफॉर्म पर खड़ा था टूरिस्ट, अचानक टूटी रस्सी, फिर… दिल दहला देगा VIDEO

पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी का पहले का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है. अदालत ने आरोपी को दोनों पीड़ित महिलाओं को 70-70 हजार रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया. जज का फैसला सुनते ही यह शख्स रोने लगा.

Tags: Hidden camera, Trending news, Viral news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें