फलोरिडा: जब कैमरे में कैद हुआ असली भूत, VIDEO देख लोग बोले- ये तो डॉगमैन है

फलोरिडा: जब कैमरे में कैद हुआ असली भूत, VIDEO देख लोग बोले- ये तो डॉगमैन है
कैमरे में कैद हुआ असली भूत (फाइल फोटो)

वीडियो देखकर एक एक शख्स ने कहा कि हो ना हो पर ये वीडियो (Video) सच हो सकता है क्योंकि ये कोई आम इंसान नहीं लग रहा. तो पांच लोगों ने इसे डॉगमैन करार दिया.

  • Share this:
फ्लोरिडा. जरा सोचिए आप मस्ती के मूड में हों और अचानक से आपके सामने कोई अदृश्य परछाईं तेजी से भागती हुई नजर आ जाए. ऐसा सोचते हुए भी डर सा लगने लगता है. लेकिन हाल ही में ऐसा वाक्या अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) में रहने वाले एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. हालांकि इस बात को शायद ही कोई मान पाता. लेकिन उस शख्स के साथ यह वाक्या तब हुआ जब वह मौज-मस्ती में फेसबुक पर वीडियो (Video) बना रहा था और ये पूरी घटना उस वीडियो में रिकॉर्ड हो गई. जब उस शख्स ने इस वीडियो को शेयर किया तो लोगों ने इस पर जमकर अपने विचार भी रखे.

डेली स्टार न्यूज के मुताबिक, वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लोरिडा के रहने वाले इस शख्स को जब अपने घर के गार्डन में कुछ अजीब सा फील हुआ तो उसने कैमरा ऑन करते हुए फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाना शुरू कर दिया. तभी उसने उसने ध्यान से अपने केमरे को जूम करते हुए कहा कि यह मेरे घर के पीछे का हिस्सा है. मैं अपने कैमरे को जूम कर रहा हू. तभी कैमरे में अजीब से परछाईं भागती हुई नजर आती है और वह शख्स घबरा कर बोलता है कि यही है वह चीज और जल्दी से अपने कमरे का दरवाजा बंद कर देता है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें: Man spots 'ghost' or 'dogman' sprint across garden in chilling Facebook Live



लोगों ने रखे अपने विचार
यह भयावह वीडियो 9 जून को रिकॉर्ड की गई है और इसे पैरानॉर्मल यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया गया है. वहीं, कुछ लोगों ने इस पर अपने विचार भी रखे हैं. एक शख्स ने कहा कि हो ना हो पर ये वीडियो सच हो सकता है क्योंकि ये कोई आम इंसान नहीं लग रहा. तो पांच लोगों ने इसे डॉगमैन करार दिया. अब इस वीडियो की सच्चाई क्या है ये तो पता नहीं. न्यूज18 इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि ये वीडियो असली है या नहीं. लेकिन अगर वीडियो को एक बार देखा जाए तो एक बार डर जरूर लगता है.

ये भी पढ़ें: पहले कभी नहीं देखी होगी हाथी-मगरमच्छ की ऐसी लड़ाई, इस Viral Video ने उड़ाए सबके होश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading