फ्लाइट में सोती महिला के पास 6 घंटे तक खड़ा रहा शख्स, फोटो पर उठ रहे सवाल

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 8:50 PM IST
फ्लाइट में सोती महिला के पास 6 घंटे तक खड़ा रहा शख्स, फोटो पर उठ रहे सवाल
इस तस्वीर की सच्चाई क्या है, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है

इस तस्वीर (Photo) की सच्चाई क्या है, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. न ही ये पता चला है कि फ्लाइट (Flight) में महिला (Woman) किन हालात की वजह से सीट पर लेटी हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 8:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें दावा किया जा रहा है फ्लाइट (Flight) में एक शख्स 6 घंटे तक खड़ा रहा ताकि उसकी कथित पत्नी तीनों सीटों पर आराम से सो सके. अमेरिका (America) के इंडियाना के रहने वाले कोर्टनी ली जॉनसन ने इस तस्वीर को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अब तक इस तस्वीर को 15,000 से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं. हालांकि इस तस्वीर की हकीकत पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

इस तस्वीर की सच्चाई क्या है, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. न ही ये पता चला है कि फ्लाइट में महिला किन हालात की वजह से सीट पर लेटी हुई थी. लेकिन सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर बहस छिड़ गई. कोई इसे प्यार का इजहार बता रहे है तो कई लोग इसे क्रूरता कह रहे हैं.



एक यूजर ने लिखा- इसमें प्यार कहां है?  नींद लेने के लिए पति को 6 घंटे तक खड़ा रखा. ये प्यार नहीं, बल्कि क्रूरता है. सोशल मीडिया पर कई लोग इसे खूबसूरत भी बता रहे हैं.
Loading...




वहीं, एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा- क्या यह प्लेन इस कपल का है? क्योंकि कि फ्लाइट के नियम इस तरह से सफर करने की इजाजत नहीं देते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- माफ करना ये प्यार नहीं है. सोने के लिए कोई पत्नी अपने पति को 6 घंटे तक इस तरह खड़ा करके नहीं रख सकती.





हालांकि, इस फोटो को शेयर करने वाल जॉनसन ने तस्वीर में मौजूदा स्थिति को सच्चा प्यार बताया. जिसके जवाब में कुछ यूजर्स ने लिखा कि अगर आपका पार्टनर सच्चे प्यार के लिए इस तरह के तरीके अपनाते हैं तो वे सिंगल रहना पंसद करेंगे.

रूस में रहे CIA अधिकारी का दावा- पुतिन ने दिया था अमेरिकी चुनाव में दखल का आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 7:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...