व्‍यक्ति ने कोरोना वायरस को समझा मजाक, धूमधाम से की कोविड-19 पार्टी और फिर हो गई मौत

व्‍यक्ति ने कोरोना वायरस को समझा मजाक, धूमधाम से की कोविड-19 पार्टी और फिर हो गई मौत
कोविड 19 से हुई व्‍यक्ति की मौत.

एक कोरोना पॉजिटिव व्‍यक्ति ने कोविड 19 पार्टी (Covid-19) का आयोजन किया था. वह देखना चाहता था कि उसके दोस्‍तों को कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) होता या नहीं और वे उसे कैसे मात देते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 10:09 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दुनिया भर में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के मामले दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं. विश्‍व में अब तक 1.30 करोड़ से भी अधिक मामले और 5.71 लाख से अधिक मौतें हो चुकी हैं. अमेरिका (United States) कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित है. कोरोना वायरस (Covid-19) की इतनी भयावहता के बाद भी कुछ लोग बेहद लापरवाही दिखा रहे हैं, जिसका खामियाजा उन्‍हें अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ रही है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका के सैन अंटोनियो में सामने आया है. यहां एक व्‍यक्ति ने कोरोना वायरस को मजाक समझा और एक धूमधाम से पार्टी की. इसके बाद उसकी मौत हो गई.

यह घटना हुई अमेरिका के टेक्‍सास के व्‍यक्ति के साथ. उसने कोरोना वायरस को हल्‍के में लेकर उसे सिर्फ मजाक के तौर पर लिया और इस वायरस से संक्रमित अपने दोस्‍त की कोविड-19' पार्टी में पहुंच गया. उसकी मौत के मामले में मेथाडिस्‍ट हॉस्पिटल की सीएमओ जेन एप्‍पलबी ने अमेरिकी मीडिया को बताया कि किसी व्‍यक्ति को टेस्‍ट के बाद उसके कोरोना वायरस संक्रमित होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद उसने एक पार्टी का आयोजन किया. वह देखना चाहता था कि उसके दोस्‍तों को कोरोना वायरस संक्रमण होता या नहीं और वे उसे कैसे मात देते हैं.

जेन के अनुसार मरने वाले व्‍यक्ति ने उसका इलाज कर रही नर्स से कहा था कि उसे लगता है के उसने कोई गलती की है. उसने कोरोना वायरस को मजाक के तौर पर लिया था. उसे लगता था कि वह युवा है और वह कोविड 19 से संक्रमित नहीं हो सकता.

जेन कहती हैं, 'युवा लोग देखने से बीमार नहीं लगते लेकिन जब आप उनका ऑक्‍सीजन लेवल और लैब टेस्‍ट करते हैं तब पता चलता है कि वे कितने बीमार हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading