लाइव टीवी

कुत्ते को सिखा रहा था कार चलाना, 2 लोगों को मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: March 31, 2020, 10:22 AM IST
कुत्ते को सिखा रहा था कार चलाना, 2 लोगों को मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
कुत्ते ने चलाई कार (फोटो-प्रतीकात्मक)

यह कार करीब 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से चल रही थी, जब हमने इसका पीछा किया तो देखा गया कि ड्राइवर सीट पर कुत्ता बैठा था और उसका मालिक बगल की सीट पर बैठा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2020, 10:22 AM IST
  • Share this:
लॉस एंजेलिस. पश्चिमी अमेरिकी राज्य वाशिंगटन (Western US state of Washington) में एक व्यक्ति कुत्ते को स्टीएरिंग थमाकर कार चलाना सिखा रहा था. उसी दौरान उसकी कार ने दो लोगों को टक्कर मार दी. आरोपी को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी हीदर एक्टमैन ने एएफपी को बताया कि रविवार की दोपहर हमारे पास इस घटना के बारे में कई कॉल्स आईं, जिसके बाद हम तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गए.

एक्टमैन ने कहा कि यह कार करीब 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से चल रही थी, जब हमने इसका पीछा किया तो देखा गया कि ड्राइवर सीट पर कुत्ता बैठा था और उसका मालिक बगल की सीट पर बैठा था. यह देखकर पुलिस भी कुछ समय के लिए कंफ्यूज हो गई, लेकिन बाद में उसे पकड़ लिया गया.

पुलिस ने कहा कि 51 साल के अल्बर्टो टिटो एलेयांद्रो पर ड्रग्स लेने और गलत तरीके से वाहन चलाने के जुर्म में गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया है. एक्टमैन ने बताया कि जब उसे पकड़ा गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और कहा कि वह कुत्ते को गाड़ी चलाना सिखाने की कोशिश कर रहा था.



उन्होंने कहा कि मैंने लगभग 10 साल में कई लोगों को गिरफ्तार किया है लेकिन कोई व्यक्ति कुत्ते को कार चलाना सिखा रहा था, ये नहीं देखा था.



ये भी पढ़ें : नहीं माना चीन, मीट बाजार में फिर बिकने लगा चमगादड़ और कुत्‍ते-बिल्‍ली का मांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 9:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading