Home /News /world /

ये लक नहीं सुपरलक है भाई साहब! 2002 में लगी थी 76 लाख की लॉटरी, अब जीता करोड़ों का जैकपॉट

ये लक नहीं सुपरलक है भाई साहब! 2002 में लगी थी 76 लाख की लॉटरी, अब जीता करोड़ों का जैकपॉट

एक ही शख्स के दो बार लॉटरी लगने के बाद लोग उनकी किस्मत की तारीफ कर रहे हैं.

एक ही शख्स के दो बार लॉटरी लगने के बाद लोग उनकी किस्मत की तारीफ कर रहे हैं.

स्थानीय मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि सफोक में 7-इलेवन स्टोर से Cash4Life टिकट खरीदा, तो आम नंबरों के साथ इस गेम को खेलना शुरू किया था. टिकट खरीदने के बाद उन्हों पता चला कि 4 दिसंबर के ड्रॉ के लिए उनके द्वारा लगाया गया पांच नंबरों 8-11-25-45-48 का अनुमान सही था. इस तरह उन्होंने दूसरी बार करोड़ रुपये की लॉटरी जीती.

अधिक पढ़ें ...

    वॉशिंगटन. ये किस्मत बड़ी ही अजीब चीज है, कब कहां और कैसे बदल जाए ये हम तो क्या भगवान भी नहीं बता सकता. हालांकि आज के दौर में ज्यादातर लोग किस्मत को नहीं मानते है. पर वर्जीनिया (Virginia) में सफोक (Suffolk) के रहने वाले एल्विन कोपलैंड (Alvin Copeland) की कहानी सुनने के बाद आप भी आप भी किस्तम पर यकीन करने लग जाएंगे. एल्विन कोपलैंड ने हालही में 1 मिलियन डॉलर यानि की लगभग 7.6 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीता है. गौर करने वाली बात ये है कि उन्हें यह लॉटरी पहली बार नहीं लगी है वह 2002 में भी ऐसी लॉटरी जीत चुके हैं.

    साल 2002 में भी उन्होंने 76 लाख रुपये की लॉटरी जीती थी. स्थानीय मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि सफोक में 7-इलेवन स्टोर से Cash4Life टिकट खरीदा, तो आम नंबरों के साथ इस गेम को खेलना शुरू किया था. टिकट खरीदने के बाद उन्हों पता चला कि 4 दिसंबर के ड्रॉ के लिए उनके द्वारा लगाया गया पांच नंबरों 8-11-25-45-48 का अनुमान सही था. इस तरह उन्होंने दूसरी बार करोड़ रुपये की लॉटरी जीती. उन्होंने कहा कि वह दूसरी बार लॉटरी जीतकर काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि इस करोड़ों की रकम को वह अपने परिवार के ऊपर खर्च करेंगे.

    2002 में जीते थे 76 लाख रुपये
    उन्होंने कहा कि यह पहला मौका नहीं जब मुझके लॉटरी लगी हो. इससे पहले मैंने 2002 में 76 लाख रुपये जीते थे. उस वक्त मैंने 2 डॉलर का टिकट खरीदा था. उस वक्त मुझको इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि लक काम करेगा और मैं लॉटरी जीत जाउंगा.

    ये भी पढ़ेंः-‘जिंदा है शीना बोरा’… हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई को लिखी एक चिट्ठी

    एक ही शख्स के दूसरी बार लॉटरी जीतने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं. लोग उनकी किस्मत की तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि किसी इंसान पर पैसों की बारिश होती है तो बस एक बहाने की जरूरत होती है.

    Tags: Social media, Social media post, Social Media Viral, Viral Video on Social Media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर