लाइव टीवी

अमेरिका में भारतीय मूल के व्यक्ति पर हत्या के कई आरोप

भाषा
Updated: January 22, 2020, 11:59 AM IST
अमेरिका में भारतीय मूल के व्यक्ति पर हत्या के कई आरोप
घटना में तीन लोगों की मौत हो गई

अमेरिकी मीडिया में आई खबरों के अनुसार, कैलिफोर्निया के कोरोना शहर के निवासी 42 साल के अनुराग चंद्रा (Anurag Chandra) को घटना के फौरन बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:
न्यूयॉर्क. कैलिफोर्निया (California) में भारतीय मूल के एक अमेरिकी व्यक्ति ने अपने वाहन से एक कार को जानबूझकर टक्कर मारी जिससे कार में सवार 6 किशोरों में से 3 की मौत हो गई और बाकी घायल हो गए. भारतीय मूल के व्यक्ति पर हत्या के आरोप लगाए गए हैं. यह हादसा रविवार देर रात हुआ. अमेरिकी मीडिया में आई खबरों के अनुसार, कैलिफोर्निया के कोरोना शहर के निवासी 42 साल के अनुराग चंद्रा (Anurag Chandra) को घटना के फौरन बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल के लेफ्टिनेंट डेविड योकले ने सोमवार को पत्रकारों से कहा, यह जानबूझकर किया गया कृत्य है.

न्यूयॉर्क पोस्ट ने उनके हवाले से बताया, हमारी जांच में पता चला कि चंद्रा ने जानबूझकर कार को टक्कर मारी जिससे चालक गाड़ी पर से कंट्रोल खो बैठा. यह जांच अब हिट-रन भिड़ंत के मामले से हत्या के मामले में बदल गई है.

एनबीसी न्यूज के अनुसार, एक व्यक्ति को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया जबकि अन्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बाद में दो लोगों की मौत हो गई. अभी यह पता नहीं चला है कि पीड़ितों ने सीट बेल्ट लगा रखी थीं या नहीं.

योकले ने हादसे के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं किया है.

ये भी पढ़ें : सीनेट में ट्रंप के खिलाफ महाभियोग प्रक्रिया पर चर्चा हुई शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 11:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर