VIDEO: बोट पर चढ़कर लड़की को करने लगा प्रपोज, संतुलन बिगड़ने से पानी में जा गिरा

फोटो सौ. ट्विटर (@PerezHilton)
फोटो सौ. ट्विटर (@PerezHilton)

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को बोट (Boat) पर खड़े होकर प्रपोज करने की कोशिश करता है. लेकिन वह पानी में गिर जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 3:33 PM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. किसी लड़की को शादी के लिए प्रपोज (Propose) करना लड़का और लड़की दोनों के लिए हसीन लम्हा होता है, लेकिन अगर ये हसीन लम्हे के दौरान कोई हादसा हो जाए तो इसे आप किस्मत ही करेंगे. क्योंकि इस दौरान हुआ एक छोटा सा हादसा भी हमारी पूरी जिंदगी के लिए यादगार बन जाता है. ऐसा ही हुआ एक लड़के साथ जिसका एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बोट पर सवार एक लड़का दूसरी बोट (Boat) पर सवार एक लड़की को प्रपोज करता नजर आ रहा है. इस दौरान ऐस हादसा होता है कि वो जिंदगीभर भूल नहीं पाएगा.

इस वीडियो को ट्विटर पर थियो शैन्टानोस ने शेयर किया है, जहां से यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक जैसे ही प्रपोज करने पहुंचा तो जिस बोट पर लड़की खड़ी थी, वो अचानक चल पड़ी. जैसी ही लड़की नीचे गिरी लड़के के मुंह पर जोर से लात लगी और लड़का पानी में जा गिरा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक एक बोट पर खड़ा है. वहीं महिला दूसरी बोट पर एक लड़की खड़ी है. लड़का, लड़की को प्रपोज करने के लिए आगे बढ़ता है. उसके बाद दोनों बोट किनारे पर खड़ी होती हैं. लड़का एक बोट के किनारे पर खड़ा होता है और दूसरी बोट को अपनी तरफ खींच देता है. फिर वो जेब से झट से अंगूठी निकालता है और शादी के लिए पूछता है. लड़की के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और वो हां कह देती है. फिर दोनों एक दूसरे के गले लग जाते हैं. इसी दौरान महिला गलती से बोट के कंट्रोल से टकरा जाती है. जिससे बोट तेजी से आगे निकल पड़ती है.

अचानक बोट के दौड़ने से महिला बोट पर ही गिर जाती है और उसकी लात लड़के के मुंह पर लगती है. लड़का पानी में गिर जाता है और वो बोट के साथ आगे निकल जाती है. गनीमत ये रही कि दोनों को कुछ नहीं हुआ. इस वीडियो को 27 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक दो लाख 19 हजार से ज्यादा बाद देखा जा चुका है. साथ ही तमाम लाइक्स और कई बार इस वीडियो को शेयर किया जा चुका है. तमाम यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.





ये भी पढ़ें: PHOTOS: बॉयफ्रेंड को मिली ब्रेकअप की सजा, गुस्साई गर्लफ्रेंड ने तोड़ दी लग्जरी कार

एक यूजर ने लिखा, 'यह मैंने अब तक की सबसे मजेदार चीज देखी है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत सारी हंसी के लिए धन्यवाद. उम्मीद करता हूं दूल्हा ठीक होगा. और दोनों को बहुत सारी शुभकामनाएं.' कई लोगों ने सवाल किया कि जो व्यक्ति वीडियो शूट कर रहा था उसको क्या हुआ. दूसरों ने अनुमान लगाया कि पूरी घटना को रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति को ज्यादा चोट लगी होगी. क्योंकि बोट ने उसे ही मारा था. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर वीडियो साझा करने वाले थियो शैन्टानोस ने कहा कि उन्होंने वीडियो में उस व्यक्ति से बात की. उन्होंने कहा, 'मैंने वीडियो में मौजूद शख्स से बात की और सुनकर अच्छा नहीं लगा कि उनको बहुत सारे नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं. शुक्र है कि सब ठीक है और लड़की ने हां कहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज