कैलिफोर्निया के बार में अंधाधुंध फायरिंग, हमलावर समेत 13 लोगों की मौत

पुलिस ने यह जानकारी नहीं दी कि बंदूकधारी कैसे मारा गया. अधिकारियों ने फिलहाल इस आशय की पुष्टि नहीं की है कि घटना में कितने लोग घायल हुए हैं.

News18Hindi
Updated: November 8, 2018, 6:27 PM IST
कैलिफोर्निया के बार में अंधाधुंध फायरिंग, हमलावर समेत 13 लोगों की मौत
(तस्वीर- एपी)
News18Hindi
Updated: November 8, 2018, 6:27 PM IST
अमेरिका स्थित कैलिफोर्निया में अमेरिका के दक्षिण कैलिफोर्निया की एक बार में बुधवार रात गोलीबारी हुई, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई है. घटना कैलिफोर्निया के थाउजंड ओक्स स्थित बार्डरलाइन बार एंड ग्रिल में हुई. पुलिस ने कहा कि बंदूकधारी भी बार के भीतर ही मारा गया.

हालांकि, पुलिस ने यह जानकारी नहीं दी कि बंदूकधारी कैसे मारा गया. अधिकारियों ने फिलहाल इस आशय की पुष्टि नहीं की है कि घटना में कितने लोग घायल हुए हैं.

पुलिस ने जानकारी दी बार के भीतर सैकड़ों लोग मौजूद थे. गोलीबारी तब भी जारी थी जब पुलिस के अधिकारी वहां पहुंच गए. बार के भीतर मौजूद कुछ लोगों ने टीवी चैनलों को जानकारी दी कि चेहरा छिपाए हुए एक शख्स बार में दाखिल हुआ और उसने गेट पर काम कर रहे शख्स को गोली मार दी. इसके बाद उसने खुली गोलीबारी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें:   US: यहूदी धर्मस्थल के पास गोलीबारी, 11 लोगों की मौत, संदिग्ध हमलावर हिरासत में

पुलिस के मुताबिक बार में 30 से ज्यादा बार फायरिंग की आवाजें आईं. मौके पर पुलिस की इमरजेंसी टीम तैनात है. घटना स्थल की नाकेबंदी कर दी गई. वेंटुरा काउंटी शेरिफ कार्यालय के कैप्टन गारो कुरेदजियान ने बताया कि बार में कॉलेज के विद्यार्थियों की एक पार्टी चल रही थी और संभवत: सैकड़ों लोग वहां मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:  फ्लोरिडाः हॉट योगा स्टूडियो में गोलीबारी में दो की मौत, हमलावर ने खुद को मारी गोली



शेरिफ के प्रवक्ता ने बताया कि थाउजंड ओक्स के बॉर्डरलाइन बार एंड ग्रिल में गोली चलने की जानकारी सबसे पहले रात करीब 11 बजकर 20 मिनट पर मिली थी. थाउजंड ओक्स लॉस एंजिलिस से करीब 40 मील की दूरी पर स्थित है. (भाषा इनपुट के साथ)

यह भी पढ़ें:  पिस्टल लहराने वाले BSP नेता के बेटे के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, होटल पर भी केस दर्ज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर