Home /News /world /

रोड पर खड़ी गाड़ी अचानक समा गई जमीन के अंदर, रौंगटे खड़े कर देगी PHOTO

रोड पर खड़ी गाड़ी अचानक समा गई जमीन के अंदर, रौंगटे खड़े कर देगी PHOTO

फोटो सौ. (ट्विटर- BobHoldenNYC)

फोटो सौ. (ट्विटर- BobHoldenNYC)

सोशल मीडिया में इनदिनों कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल (Viral) हो रही हैं. जिसमें न्यूयॉर्क में हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) को देखा जा सकता है. दरअसल, यहां के थैंक्सगिविंग डे पर सड़क पर एक बड़ा सा गड्ढा हो गया. जिसमें एक एसयूवी कार समा गई.

अधिक पढ़ें ...
    न्यूयॉर्क. भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के अन्य देशों में भी कई बार सड़कों पर ऐसे हादसे हो जाते हैं जो हमारे यातायात के नियमों पर सवालिया निशान खड़े कर देता है. सोशल मीडिया में इनदिनों कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें न्यूयॉर्क में हुए एक सड़क हादसे को देखा जा सकता है. दरअसल, यहां के थैंक्सगिविंग डे पर सड़क पर एक बड़ा सा गड्ढा हो गया. जिसमें एक एसयूवी कार समा गई. न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, बीते गुरुवार की सुबह क्वींस न्यूयॉर्क (Queens New York) के सिंकहोल में एक निर्बाध नारंगी टोयोटा आरएवी-4 (Toyota RAV4) कार जमीन में समा गई.

    सौभाग्य की बात ये रही कि जब कार इस गड्ढे में समाई उस वक्त कार में कोई नहीं था, वरना उसकी जान जा सकती थी. एनबीसी न्यूज के मुताबिक, गाड़ी थुपटेन टोप्जी की थी. जिस वक्त गाड़ी गहरे गड्ढे में गिरी, उस वक्त वो गाड़ी में मौजूद नहीं थे. उन्होंने कहा, 'मैं आज खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं.' इस हादसे की हैरान करने वाली कुछ तस्वीरें सिटी काउंसिलमैन रॉबर्ट होल्डन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं. जिन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, सिंकहॉल के कारण पड़ोस में कुछ सड़कों को बंद कर दिया गया.

    हादसे की सूचना मिलने के बाद न्यूयॉर्क सिटी अग्निशमन विभाग और शहर का पुलिस विभाग दोनों मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बता कि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई. हालांकि, थुप्टेन टोप्जी के भाई, वान्ज्डी शेरपा के लिए यह घटना चौंकाने वाली थी. क्योंकि यह सिंकहोल उनके घर के सामने ही हुआ था. शेरपा को एनबीसी न्यूज को बताया कि, 'मैं बहुत हैरान हूं, बहुत हैरान हूं क्योंकि यह घटना मेरे घर के ठीक सामने हुई.'



    ये भी पढ़ें: मेंढक ने बनाया सांप को अपना शिकार, Video देखकर हो जाओगे हैरान

    हालांकि इस बात का अभी तक कोई पता नहीं चला है कि ये सिंकहोल किस वजह से हुआ. बताया जा रहा है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर इस तरह के सिंकहोल को देखा गया. इससे पहले इसी तरह की एक घटना 2015 में हुई थी, जब ब्रुकलिन के निवासी एक विशाल सिंकहोल को देखने के लिए उठे थे और सड़क का एक बड़ा हिस्सा अंदर समा गया था.

    Tags: Car accident, Hindi news, New York, Trending news, Twitter, Viral photos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर