केट मिडलटन को रूलाने की बात पर मेगन मर्केल का खुलासा, बोलीं- ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था

मेघन ने कहा था, सनसनीखेज रिपोर्ट फेक थी. इसके ठीक उलट हुआ था. केट फ्लावर गर्ल्स के कपड़ों को लेकर खुश नहीं थीं.

मेघन ने कहा था, सनसनीखेज रिपोर्ट फेक थी. इसके ठीक उलट हुआ था. केट फ्लावर गर्ल्स के कपड़ों को लेकर खुश नहीं थीं.

इंटरव्यू के दौरान विनफ्रे ने सवाल किया था कि क्या फ्लावर गर्ल के कपड़ों को लेकर केट मिलडल्ट और मेगन मार्केल के बीच हुई अनबन ने केट को रूला दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2021, 5:08 PM IST
  • Share this:
लंदन. मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी पिछले दिनों ओपरा विनफ्रे को दिए गए इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस इंटरव्यू में मेघन ने रॉयल परिवार के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि शाही परिवार के एक सदस्य ने उनके बेटे, आर्ची की त्वचा के रंग के बारे में चिंता जताई थी. मेघन के साथ ही प्रिंस हैरी ने पिछले 3 सालों में उनकी पर्सनल लाइफ में हुई उथल-पुथल को भी शेयर किया था.

प्रिंस और मेघन के बाद एक और घटना सुर्खियों में है. ये घटना है केट मिडलटन के रोने की कहानी. इंटरव्यू के दौरान विनफ्रे ने सवाल किया था कि क्या फ्लावर गर्ल के कपड़ों को लेकर केट मिलडल्ट और मेगन मार्केल के बीच हुई अनबन ने केट को रूला दिया था. इस सवाल के जवाब में मेघन ने कहा था, सनसनीखेज रिपोर्ट फेक थी. इसके ठीक उलट हुआ था. केट फ्लावर गर्ल्स के कपड़ों को लेकर खुश नहीं थीं और इस बात ने मुझे रुला दिया. हालांकि इसके बाद केट ने मेरे लिए फूल और नोट भेजा था साथ ही माफी भी मांगी थी.

अब सामने आई मेल की कहानी
चौंका देने वाली कहानी के बाद अब हार्पर बाजार ने 10 मार्च को एक मेल पब्लिश किया है, जिसे मेघन ने पैलेस में रोने की घटना के साथ जोड़ते हुए भेजा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंसिंग्टन पैलेस ने अनुरोध किया कि प्रिंस हैरी अपने भाई, प्रिंस विलियम के बारे में आक्रामक रिपोर्ट के खिलाफ एक बयान पर साइन करें, जिसमें ड्यूक ऑफ कैम्ब्रिज को लगातार धमकाने का दावा किया गया था.
मेगन ने कहा, 'मैं ये बात केट को नीचा दिखाने के लिए साझा नहीं कर रही हूं. केट एक अच्छी इंसान हैं. आपको उस काम के लिए दोषी ठहराया जाए जो आपने किया ही ना हो..और वह आपके साथ हुआ हो तो ऐसी स्थिति से निपटना बहुत मुश्किल होता है. मैं यहां ऐसी कोई बात शेयर नहीं कर रही हूं जो केट के लिए अपमानजनक हो.'



उन्होंने आगे कहा था कि 'वैसे आमतौर पर यह सब बातें ऑन-रिकॉर्ड होती हैं और लोग इसे हास्यास्पद कहानी बताकर इसका खंडन भी कर देंगे. लेकिन, केट के मामले में ऐसा हुआ तो उन्होंने उसे नकारा नहीं. उन्होंने इसे स्वीकार किया कि शादी के बाद चीजें बिगड़ने लगीं. मुझे यह एहसास होने लगा कि न केवल मैं उपेक्षा का शिकार हो रही हूं और वे लोग परिवार के दूसरे सदस्यों का बचाव करने के लिए झूठ भी बोल रहे थे. वे मुझे और मेरे पति को बचाने के लिए सच नहीं बोलना चाहते थे.'

ये भी पढ़ेंः- Explained: क्यों जल्द ही हम सबको वैक्सीन पासपोर्ट की जरूरत पड़ सकती है?     

जानिए क्या कहा था प्रिंस विलियम ने...
उल्लेखनीय है कि प्रिंस हैरी और मेघन के साक्षात्कार के बाद, प्रिंस विलियम और केट मिडलटन को पहली बार स्पॉट किया गया था, जहां प्रिंस विलियम से एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा था कि क्या रॉयल फैमिली जातिवादी है? इस पर प्रिंस विलियम ने कहा था, हम बिल्कुल नस्लवादी परिवार नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज