लाइव टीवी

अपनी शादी पर प्रिंस हैरी के लिए मेगन ऐसे बयां करेंगी हाल-ए-दिल

भाषा
Updated: January 29, 2018, 12:00 AM IST
अपनी शादी पर प्रिंस हैरी के लिए मेगन ऐसे बयां करेंगी हाल-ए-दिल
प्रिंस हैरी अपनी गर्लफ्रेंड और अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मर्कल से 19 मई को शादी करने वाले हैं.

प्रिंस हैरी की होने वाली दुल्हन मेगन शादी के मौके पर हैरी के लिए प्यार भरा स्पीच देंगी. इस शादी में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भी शामिल होने की उम्मीद है

  • Share this:
शाही परंपरा से हटते हुए मेगन मर्कले के मई में अपनी शादी में प्रिंस हैरी के लिए एक प्यार भरा संबोधन देने की योजना है. मीडिया में आई एक खबर में रविवार को यह दावा किया गया.

36 साल की अमेरिकी अदाकारा मेगन द्वारा अपने प्रीति भोज में यह संबोधन देने की उम्मीद है. इसमें 19 मई को करीब 800 अतिथि शरीक होंगे. ‘संडे टाइम्स’ की खबर के मुताबिक मेगन द्वारा शाही परिवार का आभार जताए जाने की भी उम्मीद है.

अदाकारा के पिता 73 वर्षीय थॉमस मर्कले हॉलीवुड के पूर्व लाइटिंग डायरेक्टर हैं. हालांकि, दुल्हन के पिता द्वारा निभाई जाने वाली परंपरा का पालन करते हुए प्रीति भोज में उनके द्वारा भाषण देने की संभावना कम है.



इस बीच, यह अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि शाही शादी में क्या अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मेहमानों में शामिल रहेंगे.



बता दें शादी का फंक्शन ब्रिटेन के मशहूर विंडसर कैसल में होना है. इस कैसल में ब्रिटेन की महारानी ऐलिजाबेथ-II अपना वीकेंड मनाने आती हैं.

मेगन और हैरी कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से मिले थे. कई महीने की डेटिंग के बाद सितंबर में दोनों ने सगाई की और अब मई में शादी होने वाली है.

ये है दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा हीरा, इस्तेमाल करने के लिए करने पड़े दो टुकड़े

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2018, 8:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading