• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • अमेरिका: तलाक की अटकलों के बीच मेलानिया ट्रंप ने हटाए सभी Instagram पोस्ट

अमेरिका: तलाक की अटकलों के बीच मेलानिया ट्रंप ने हटाए सभी Instagram पोस्ट

फोटो सौ. (Reuters)

फोटो सौ. (Reuters)

अमेर‍िका की पूर्व प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) और उनके पति के बीच तनाव बढ़ने का दावा क‍िया जा रहा है. कहा यह भी जा रहा है क‍ि मेलानिया डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) से तलाक लेने पर व‍िचार कर रही हैं. हालांक‍ि मेलानिया ने इसका खंडन क‍िया है.

  • Share this:

    वॉशिंगटन. अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) के सत्‍ता से हटने के बाद पत्‍नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के साथ रिश्‍तों में कड़वाहट बढ़ती जा रही है. बताया जा रहा है कि मेलानिया ट्रंप फ्लोरिडा जाने के बाद अपना ज्‍यादातर समय स्‍पा में बिता रही हैं. इसी कड़वाहट की वजह से मेलानिया और ट्रंप के बीच तलाक की अटकलें भी तेज होती जा रही हैं. यही नहीं मेलानिया ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सभी पोस्‍ट को डिलीट कर दिया है. वाइट हाउस से जाने के बाद से ही मेलानिया ट्रंप रहस्‍यमय तरीके से जनता से एकदम दूर हैं और अपना ज्‍यादातर समय स्‍पा में बिता रही हैं. मेलानिया ट्रंप को अंतिम बार 20 जनवरी को देखा गया था. इसके बाद से वह रहस्‍यमय तरीके से गायब हैं. माना जा रहा था कि वह जनता के बीच जाने से बचना चाहती हैं लेकिन हाल ही में उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्‍ट ड‍िलीट कर दिए. इससे माना जा रहा है कि उनके साथ सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

    डोनाल्‍ड ट्रंप इन दिनों गोल्‍फ खेलकर अपना समय ब‍िता रहे हैं. वहीं सुपर बाउल पार्टी में भी मेलानिया डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ नहीं गई थीं. मेलानिया के इस व्‍यवहार से ऐसी अटकलें तेज हो गई हैं कि वह तलाक ले सकती हैं. हालांकि अभी इसके कोई ठोस साक्ष्‍य सामने नहीं आए हैं. वाइट हाउस के एक पूर्व अधिकारी ने बताया कि मेलानिया और डोनाल्‍ड ट्रंप के बीच वाइट हाउस में रहने के दौरान ही कड़वाहट बढ़ गई थी और उनके रिश्‍तों में ठंडापन आ गया था. हालांकि मेलानिया ने तलाक की अटकलों को पूरी तरह से खारिज किया है.

    ये भी पढ़ें: Corona: अमेरिका की CDC ने कहा- नए स्ट्रेन से बचने के लिए पहनें दो मास्क

    ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
    ट्रंप और मेलानिया ट्रंप की लव स्टोरी साल 1998 में शुरू हुई. उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप 52 साल के थे और मेलानिया 28 साल की थीं. उन दिनों न्यूयॉर्क में फैशन वीक चल रहा था जिसके बाद टाइम्स स्क्वेयर के किटकैट क्लब में एक पार्टी आयोजन किया जाना था. इस पार्टी में ट्रंप और मेलानिया दोनों शामिल हुए. दोनों की नजरें चार हुईं और दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ, फिर क्या साल 2004 में ट्रंप ने मेलानिया को 1.5 मिलियन डॉलर की डायमंड रिंग पहनाकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया. जिसके बाद 22 जनवरी 2005 को दोनों ने शादी कर ली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज