मेलानिया ने ओबामा के यूज टॉयलेट को हटाने की शर्त पर व्हाइट हाउस में ली थी एंट्री

मेलानिया ने ओबामा के यूज टॉयलेट को हटाने की शर्त पर व्हाइट हाउस में ली थी एंट्री
मेलानिया ट्रंप ने डोनाल्ड ट्रंप के आगे व्हाइट हाउस में घुसने से पहले शर्त रखी थी. (फाइल फोटो)

मेलानिया ट्रम्प (Melania Trump) ने व्हाइट हाउस (White House)में तब तक घुसने से मना कर दिया जब तक ओबामा के बेडरूम का टॉयलेट हटवा (Remove Barack Obamas used Toilet) कर नया नहीं लगवा दिया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 9:31 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. मेलानिया ट्रम्प (Melania Trump) ने व्हाइट हाउस (White House)में तब तक घुसने से मना कर दिया जब तक ओबामा के बेडरूम का टॉयलेट हटवा (Remove Barack Obamas used Toilet) कर नया नहीं लगवा दिया जाएगा. मेलानिया ट्रम्प व्हाइट हाउस के क्वार्टर को कूड़ेदान समझती थीं. यह सभी बातें उनकी पूर्व सलाहकार और कभी अच्छी दोस्त रही स्टेफ़नी विंस्टन वॉल्कॉफ़ ने अपनी किताब 'मेलानिया और मैं : पहली महिला के साथ मेरी दोस्ती के उतार चढ़ाव' (Melania and Me: The Rise and Fall of My Friendship with the First Lady) में विस्तार से लिखी हैं.

रिपोर्टों के अनुसार स्टेफ़नी ने कथित रूप से इवांका ट्रम्प के बारे में "कठोर टिप्पणी" करने वाली फर्स्ट लेडी की बातचीत को चुपके से टेप करने के बाद और उनके पति को ट्रोल करने के बाद यह विवादास्पद किताब लिखी है.  इस किताब के अनुसार मेलानिया ने जब तक उनके बेडरूम व अन्य कमरों को बदलकर नया रूप नहीं दिया जाता तब तक व्हाइट हाउस में जाने से साफ़ इंकार कर दिया, जब उन्होंने अपने बेडरूम और उसके शॉवर को देखकर नए शॉवर और नए टॉयलेट की मांग की.

ट्रंप की बेवफाई से कमरे की सजावट की चिंता: स्टेफनी



मेलानिया किसी के इस्तेमाल बाथरूम को दुबारा प्रयोग नहीं करना चाहती चाहे फिर वो ओबामा हों या क्वीन एलिजाबेथ. उन्हें सेकंड हैंड चीजें इस्तेमाल करना कतई पसंद नहीं है. स्टेफ़नी के अनुसार वास्तव में मेलानिया को अपने पति डोनाल्ड ट्रम्प की कथित बेवफाई के आरोपों की तुलना में सजावट की ज्यादा चिंता रहती है.
स्टेफनी वर्ष 2003 में मेलानिया से मिली

इस किताब की लेखिका स्टेफ़नी विंस्टन वॉल्कॉफ़ ने वोग पत्रिका के लिए काम किया है और लगभग एक दशक तक न्यूयॉर्क सिटी में प्रतिष्ठित मेट बॉल की योजना बनाने में भी मदद की है. स्टेफ़नी पहली बार मेलानिया से तब मिली जब वह 2003 में डोनाल्ड ट्रम्प के साथ डेटिंग कर रही थीं.

ट्रंप के कार्यक्रम के प्रमुख योजनाकारों में से एक थीं स्टेफनी

स्टेफ़नी विंस्टन वॉल्कॉफ़ जनवरी 2017 में डोनाल्ड ट्रम्प के उद्घाटन कार्यक्रमों के प्रमुख योजनाकारों में से एक थीं और प्रशासन की शुरुआत में ईस्ट विंग में फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प के साथ काम करने गई और जल्द ही मेलानिया ट्रम्प की विश्वसनीय सलाहकार बन गई. इस किताब के अनुसार स्टेफ़नी को उद्घाटन और मेलानिया के साथ वित्तीय गड़बड़ियों के लिए दोषी ठहराया गया जिसके चलते दोनों बीच दोस्ती खत्म हो गई.

ये भी पढ़ें: चीन में कोरोना संबंधी जुर्म में 5800 लोग हुए गिरफ्तार, ये खतरनाक अपराध किए

चीन की जेल में उइगर मुस्लिम महिलाओं को नग्न कर छिड़का जा रहा है खतरनाक केमिकल

प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति लुकाशेंको से कहा-'जन्मदिन मुबारक चूहे', पुतिन ने रूस बुलाया 

इस किताब में स्टेफ़नी भावनात्मक अंदाज में आपको ट्रम्प टॉवर और व्हाइट हाउस में ले जाती हैं और दुनिया की सबसे प्रसिद्ध महिलाओं में से एक मेलानिया ट्रम्प के साथ अपनी अंतरंग मित्रता की मज़ेदार, रोमांचकारी और दिल दहला देने वाली कहानी सुनाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज