तेज गति से आती 3 लग्जरी गाड़ियों की हुई जबरदस्त टक्कर, वायरल हुई तस्वीरें

तेज गति से आती 3 लग्जरी गाड़ियों की हुई जबरदस्त टक्कर, वायरल हुई तस्वीरें
फोटो सौ. (Facebook)

स्विटजरलैंड (Switzerland) में तीन लग्जरी गाड़ियां तेज रफ्तार होने के कारण आपस में भिड़ गईं. इस जबरदस्त टक्कर में कार मालिकों को 4 मिलियन डॉलर यानी करीब 29.9 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ. अब इस हादसे की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 5:46 PM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया. आधुनिक युग में लोगों को लग्जरी (Luxury) गाड़ियों का बहुत शौक है. इन लग्जरी गाड़ियों की तेज रफ्तार उनके इस शौक को हवा देती है. ऐसे में कई बार ये तेज रफ्तार गाड़ियां हादसे का शिकार भी हो जाती है और इंसानी जान के साथ करोड़ों रुपये का नुकसान भी हो जाता है. ऐसा ही एक हादसा स्विटजरलैंड (Switzerland) में हुआ. जिसमें तीन बेशकीमती लग्जरी गाड़िया आपस में भिड़ गई और करोड़ों रुपये का नुकसान हो गया.

दरअसल, स्विट्जरलैंड में मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास वैगन, एक पोर्श 911 कैब्रियोलेट और एक बुगाटी चिरोन बीच सड़क पर आपस में भिड़ गई. इस जबरदस्त टक्कर में कार मालिकों को 4 मिलियन डॉलर यानी करीब 29.9 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ. कांटों उरी पुलिस ने बुधवार को एक बयान जारी कर बताया कि यह घटना स्विस आल्प्स के सुरम्य गोथर्ड पास में हुई. इस हादसे में टकरा कर क्षतिग्रस्त हुई तीनों कारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, धीमी गति से चलती मर्सिडीज-बेंज को ओवर टेक करने के चक्कर में तीनों कारों को नुकसान हुआ. बुगाटी और पोर्शे ने मर्सिडीज से आगे निकलने की कोशिश की, जो पहाड़ के पास पर यातायात को धीमा कर रहा था. हालांकि, एक ही समय में वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास करते हुए वे एक-दूसरे से टकरा गईं. उसके बाद, बुगाटी ने कथित तौर पर मर्सिडीज को टक्कर मार दी, जबकि पोर्श मोटर होम से टकरा गई. उरी पुलिस के अनुसार, दुर्घटना का कुल नुकसान 3.7 मिलियन बिलियन डॉलर या लगभग 4 मिलियन डॉलर आया है.



https://www.facebook.com/Rainierjohnsonsupercars/posts/2428621810772022
ये भी पढ़ें: तुर्की को ब्लैक सी में मिला बड़ा खजाना, एर्दवान बोले- नए युग की होगी शुरुआत

पुलिस ने कहा, "गोथार्ड पास की सड़क को बचाव और बचाव कार्य के लिए अस्थायी रूप से बंद करना पड़ा. कई निजी सेवा, राष्ट्रीय सड़क कार्यालय, उरी एम्बुलेंस सेवा और उरी कैंटोनल पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है. वहीं कार बज के अनुसार दुर्घटना में पोर्श को सबसे गंभीर क्षति हुई. 3 मिलियन डॉलर की अनुमानित बुगाटी की ग्रिल, फ्रंट बंपर और हुड को क्षतिग्रस्त हो गया है. गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. हालांकि मर्सिडीज सी-क्लास वैगन के चालक को कुछ चोटें आई हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज