लाइव टीवी

क्या जिंदा हैं पॉप स्टार माइकल जैक्सन! सामने आया ये VIDEO

News18Hindi
Updated: November 3, 2019, 7:35 PM IST
क्या जिंदा हैं पॉप स्टार माइकल जैक्सन! सामने आया ये VIDEO
माइकल जैक्सन की तरह दिखने वाले इस शख्स का वीडियो सामने आया है. (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

माइकल जैक्सन (Michael Jackson) की तरह दिख रहे इस शख्स ने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है. जैक्सन के फैंस मांग कर रहे हैं कि इस शख्स का डीएनए टेस्ट कराया जाना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 7:35 PM IST
  • Share this:
वॉशिंगटन. माइकल जैक्सन (Michael Jackson) की मौत जून 2009 में होमिसाइडल की ज्यादा डोज लेने के कारण हुई थी. तभी से उनके फैंस दावा करते रहे हैं कि जैक्सन जिंदा हैं और अपनी पहचान बदल कर रह रहे हैं. उनकी मौत के बाद से ही यह भी दावा किया जा रहा है कि जैक्सन ने दुनिया की नजरों से बचने के लिए अपनी मौत का झूठा नाटक किया था. अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने इन दावों को एक बार फिर से हवा दे दी है. डेली स्टार की खबर के मुताबिक बिल्कुल माइकल जैक्सन की तरह दिखने वाले एक शख्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग उसके डीएनए की जांच की मांग कर रहे हैं.

वायरल हो रही इस क्लिप में हूबहू माइकल जैक्सन की तरह दिखने वाला एक शख्स नजर आ रहा है. सर्जियो कोर्टेस नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो में ये शख्स लोगों से 23 दिसबंर को थाईलैंड में आने के लिए न्योता दे रहा है. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. वीडियो में दिखने वाले इस शख्स ने काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं और उसकी शक्ल बिल्कुल माइकल जैक्सन से मेल खा रही है.

सामने आई है ये वीडियो क्लिप
वीडियो में सर्जियो कोर्टेस नाम का ये शख्स जैक्सन जैसी ही आवाज में कह रहा है कि- 'माइकल जैक्सन के सभी फैंस को हेलो, 23 दिसंबर को आइये और हॉलीवुड पटाया में मुझे परफॉर्म करते हुए देखिए. मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं और वहीं मुलाकात होती है. मैं सर्जियो कोर्टेस हूं, आपसे जल्द मिलता हूं.'


Loading...



लोग उठा रहे हैं सवाल
इस वीडियो को अपलोड करने के बाद से लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं. लोगों ने कहा है कि वह साबित करें कि वह माइकल नहीं है. एक युवक का कहना है कि ओह माई गॉड आप सर्जियो कोर्टेस नहीं हैं, माइकल जैक्सन हैं. एक यूजर का कहना है कि इनका डीएनए टेस्ट कराना चाहिए. लोग यह मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं कि यह सच में माइकल जैक्सन नहीं है.

आपको बता दें ऐसी ही एक अफवाह 2016 में भी सामने आई थी जब जैक्सन की बेटी पेरिस ने माइकल जैक्सन के साथ एक सेल्फी ट्विटर पर शेयर की थी.

ये भी पढे़ं-
सोशल मीडिया और ऐप के जरिये बेची जा रही थीं लड़कियां, अब हरकत में आई सरकार

भूख मिटाने को 'तोता मछली' करने लगी कुछ ऐसा कि बन गए सफेद रेत के समुद्री बीच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 6:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...