Home /News /world /

ईरान में शख्स ने नए गवर्नर को स्टेज पर जड़ा थप्पड़, वजह जानकर आ जाएगी हंसी, VIDEO वायरल

ईरान में शख्स ने नए गवर्नर को स्टेज पर जड़ा थप्पड़, वजह जानकर आ जाएगी हंसी, VIDEO वायरल

गर्वनर को थप्पड़ जड़ता शख्स.

गर्वनर को थप्पड़ जड़ता शख्स.

अबेदिन खोर्रम (Abedin Khorram) को उत्तर पश्चिमी ईरान में पूर्वी अजरबैजान प्रांत का गवर्नर नियुक्त किया गया. अब इस थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और बड़े मजे लेकर देखा जा रहा है.

    तेहरान. ईरान (Iran) में एक व्यक्ति ने प्रांतीय गवर्नर को स्टेज पर चढ़कर सबके सामने थप्पड़ (Governer Slapped) जड़ दिया. लेकिन इसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. शख्स प्रांतीय गवर्नर से इस बात से नाराज था, क्योंकि उसकी पत्नी को एक पुरुष डॉक्टर ने कोरोनावायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) लगाई थी. यहां गौर करने वाली बात ये है कि प्रांतीय गवर्नर शपथ ले रहे थे. अबेदिन खोर्रम (Abedin Khorram) को उत्तर पश्चिमी ईरान में पूर्वी अजरबैजान प्रांत का गवर्नर नियुक्त किया गया. अब इस थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और बड़े मजे लेकर देखा जा रहा है.

    फारस न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, अबेदिन खोर्रम को शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान आर्म्ड फोर्स के एक सदस्य ने थप्पड़ मार दिया. खोर्रम आईआरजीसी के एक पूर्व प्रांतीय कमांडर हैं और कथित तौर पर सीरियाई विद्रोही बलों द्वारा पहले उनका अपहरण भी किया जा चुका है.

    अपने उद्घाटन भाषण के लिए जैसे ही खोर्रम पोडियम पर चढ़े, वैसे ही वह व्यक्ति स्टेज पर आया और खोर्रम के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ मारा. थप्पड़ की आवाज पूरे हॉल में सुनाई दी, क्योंकि इस दौरान पोडियम में लगा माइक ऑन था और उसकी वजह से आवाज को सभी लोगों ने सुना.

    थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति इस बात को लेकर नाखुश था कि उसकी पत्नी को एक पुरुष हेल्थकेयर वर्कर द्वारा कोविड-19 वैक्सीन लगाई गई थी. वहीं, गवर्नर को थप्पड़ मारने के बाद वहां खड़े सुरक्षा कर्मियों ने आरोपी को पकड़ लिया और घसीटते हुए दरवाजे की ओर ले गए.

    Tags: Bizarre news, Bizarre story, Funny video, Funny videos, Iran, Latest viral video, Middle east, Viral story

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर