Home /News /world /

पाकिस्तान में 11 साल के नाबालिग हिंदू लड़के से यौन उत्पीड़न के बाद हत्या, सुनसान घर से बरामद हुआ शव

पाकिस्तान में 11 साल के नाबालिग हिंदू लड़के से यौन उत्पीड़न के बाद हत्या, सुनसान घर से बरामद हुआ शव

लड़के का यौन उत्पीड़न करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर  गई.(फाइल फोटो)

लड़के का यौन उत्पीड़न करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर गई.(फाइल फोटो)

Sexual Harrasment, Pakistan, Murder: एसएचओ ने कहा, 'हमने दो लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जिनमें से एक ने अपना अपराध कबूल कर लिया है.' बाल संरक्षण प्राधिकरण (Child Protection Authority), सुक्कुर के जुबैर महर ने कहा कि नाबालिग के शरीर पर प्रताड़ना के भी निशान हैं. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों में सूबे में इस तरह की यह दूसरी घटना है.

अधिक पढ़ें ...

    इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के सिंध प्रांत में 11 वर्षीय हिंदू लड़के का यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment) कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. शनिवार को मीडिया में आई खबर में यह जानकारी दी गई है. लड़के के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह शुक्रवार शाम को लापता हो गया था और उसका शव शनिवार को प्रांत के खैरपुर (Khairpur) मीर इलाके के बबरलोई कस्बे में एक सुनसान घर में मिला.

    ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ ने लड़के के संबंधी राज कुमार के हवाले से कहा, ‘पूरा परिवार गुरुनानक की जयंती के कार्यक्रमों में व्यस्त था. हमें नहीं पता कि बच्चा कैसे लापता हो गया. वह 11 रात बजे घर में मृत मिला.’ बबरलोई थाने के एसएचओ ने कहा कि अपराधियों ने लड़के का यौन उत्पीड़न करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

    पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
    एसएचओ ने कहा, ‘हमने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक ने अपना अपराध कबूल कर लिया है.’ बाल संरक्षण प्राधिकरण, सुक्कुर के जुबैर महर ने कहा कि नाबालिग के शरीर पर प्रताड़ना के भी निशान हैं. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों में सूबे में इस तरह की यह दूसरी घटना है.

    यह भी पढ़ें- पाकिस्तान को भारत-अमेरिका के बजाय खुद से है बड़ा खतरा, इमरान खान के मंत्री ने बताया कैसे?

    यह भी पढ़ें- चीन: जहां सरकार की बात न मानने पर गायब हो रहे लोग, सामने आए चौंकाने वाले खुलासे

    महर ने कहा, ‘कुछ समय पहले, सुक्कुर जिले के सालेह पाट में हिंदू समुदाय की एक नाबालिग लड़की लापता हो गई थी. पुलिस ने उसकी बरामदगी के लिए 25 लाख रुपये के इनाम की भी घोषणा की, लेकिन यह सब व्यर्थ गया.’

    Tags: Imran khan, Murder, Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर