होम /न्यूज /दुनिया /मिस अर्जेंटीना और मिस प्यूर्टो रिको ने की शादी, 2 साल तक कपल ने की थी सीक्रेट डेटिंग

मिस अर्जेंटीना और मिस प्यूर्टो रिको ने की शादी, 2 साल तक कपल ने की थी सीक्रेट डेटिंग

मिस अर्जेंटीना और मिस प्यूर्टो रिको ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया है. (Pic Courtesy-@fabiolavalentinpr/Instagram)

मिस अर्जेंटीना और मिस प्यूर्टो रिको ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया है. (Pic Courtesy-@fabiolavalentinpr/Instagram)

मिस अर्जेंटीना मारियाना वरेला (Miss Argentina Mariana Varela) और मिस प्यूर्टो रिको फैबियोला वेलेंटाइन (Miss Puerto Rico ...अधिक पढ़ें

Miss Argentina Married Miss Puerto Rico-  मिस अर्जेंटीना मारियाना वरेला (Miss Argentina Mariana Varela) और मिस प्यूर्टो रिको फैबियोला वेलेंटाइन (Miss Puerto Rico Fabiola Valentín) ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है. कपल ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे अब शादीशुदा हैं. बताया जा रहा है कि खूबसूरत कपल ने शादी से पहले 2 साल तक सीक्रेट डेटिंग भी की थी. दोनों की पहली मुलाकात 2020 में मिस ग्रैंड इंटरनेशनल (एमजीआई) के दौरान हुई थी. पेजेंट खत्म होने के बाद भी दोनों संपर्क में थे. फिर अच्छी दोस्त बन गईं.

हाल ही में कपल ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशन और शादी के कुछ पलों की झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा था- वरेला और वेलेंटाइन 28 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गए थे.

कपल ने शेयर किया वीडियो शादी का वीडियो
अपनी शादी के ऐलान के बाद मारियाना वरेला और फैबियोला वेलेंटाइन को एमजीआई पेजेंट में साथी प्रतियोगियों के साथ सोशल मीडिया के कई यूजर्स ने बधाई दी है. वीडियो में कपल एक साथ वेकेशन मनाते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने मैरिज प्रपोजल की झलक भी शेयर की है. वीडियो क्लिप में दोनों सफेद रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

वरेला और वेलेंटाइन की मुलाकात 2020 में मिस ग्रैंड इंटरनेशनल पेजेंट के दौरान हुई थी. वरेला ने मिस यूनिवर्स 2019 में अर्जेंटीना को रिप्रेजेंट किया था. मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2020 में उन्होंने टॉप 10 में अपनी जगह बनाई थी. इस जोड़ी ने कई फेमस मॉडलिंग एजेंसियों के साथ भी काम किया है.

Tags: Trending news, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें