होम /न्यूज /दुनिया /ब्यूटी क्वीन ने रेस्टोरेंट से चुराई 20 करोड़ की शराब, पकड़ने में 4 देशों की पुलिस के छूटे पसीने

ब्यूटी क्वीन ने रेस्टोरेंट से चुराई 20 करोड़ की शराब, पकड़ने में 4 देशों की पुलिस के छूटे पसीने

मॉडल और उसके साथी ने रेस्टोरेंट के गोदाम में घुसकर चोरी की. (फाइल फोटो)

मॉडल और उसके साथी ने रेस्टोरेंट के गोदाम में घुसकर चोरी की. (फाइल फोटो)

Model Stolen Liquor,priscila lara guevara : प्रिसिला एक फेमस मॉडल हैं और वे मेक्सिकों में Miss Earth-2016 भी रह चुकी है ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

प्रिसिला एक फेमस मॉडल हैं और वे मेक्सिकों में Miss Earth-2016 भी रह चुकी हैं.
प्रिसला और उनके साथी को एक लग्जरी रेस्टोरेंट से 45 बोतल बेशकीमती वाइन चोरी की.
वे दोनों क्रोएशियाई पुलिस के हत्थे तब चढ़ गए जब वे बॉर्डर पास करने की कोशिश कर रहे थे.

नई दिल्ली: अक्सर मॉडल्स अपने लुक और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं लेकिन इस समय एक मॉडल दूसरी वजह से काफी सुर्खियों में हैं. पुलिस ने एक मॉडल को गिरफ्तार किया है और उस पर शराब चोरी का आरोप लगा है. यह चोरी कोई छोटी मोटी चोरी नहीं थी बल्कि मॉडल ने एक रेस्टोरेंट से 20 करोड़ रुपये ( Model stole liquor worth 20 crores) की शराब चोरी की थी. पुलिस के मुताबिक इस चोरी के लिए पहले से रेकी की गई थी.

जानकारी के अनुसार मॉडल का नाम प्रिसिला लारा ग्वेरा (priscila lara guevara) है. प्रिसिला मेक्सिको की रहने वाली हैं और उन्हें हाल ही एक रोमनियाई डट साथी के साथ वाइन चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. प्रिसिला पर आरोप है कि उन्होंने पिछले साल अक्टूबर महीने में क्रोएशिया के एक लग्जरी रेस्टोरेंट से 2.44 मिलियन यानी अगर इसे भारती रुपयों में कनवर्ट किया जाए तो उन्होंने करीब 19 करोड़ से अधिक की वाइन चोरी की थी.

Miss Earth-2016 रह चुकी हैं प्रिसिला
प्रिसिला एक फेमस मॉडल हैं और वे मेक्सिकों में Miss Earth-2016 भी रह चुकी हैं. मैक्सिको और मॉडलिंग की दुनिया में उन्हें मैक्सिकन ब्यूटी के नाम से भी जाना जाता है. फिलहाल वाइन चोरी के मामले में फंसने के बाद वे एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई हैं.

द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार प्रिसला और उनके साथी को एक लग्जरी रेस्टोरेंट से 45 बोतल बेशकीमती वाइन और साथ में 19वीं शदी की दुर्लभ शराब की एक बोतल चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. कथित तौर पर उन्होंने इस घटना को तब अंजाम दिया जब रेस्टोरेंट का किचन सर्विस बंद हो गया था. इसके बाद उन लोगों ने वेटर को आर्डर देकर उसका ध्यान भटकाया. इसके बाद उन्होंने छुपकर मास्टर की से रेस्टोरेंट में बने शराब के गोदाम का दरवाजा खोला और उसमें घुस गए.

वहां से उन्होंने एक बैग में महंगी महंगी शराब की बोतले भरी और फिर रेस्टोरेंट से रफूचक्कर हो गए. हालांकि वे लोग इस बात को भूल गए थे कि उनकी यह चोरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी कैमरे में उन्हें बैग के साथ होटल छोड़ते हुए देखा गया.

प्रिसिला और उसके साथी को पकड़ने के लिए कई देशों की मदद ली गई. उनकी तलाश में स्पेनिश, डच, क्रोएशियाई और रोमानियाई पुलिस ने कई जगहों पर तलाशी ली और साथ ही इंटरपोल की मदद ली गई थी. आखिर वे दोनों क्रोएशियाई पुलिस के हत्थे तब चढ़ गए जब वे बॉर्डर पास करने की कोशिश कर रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार दोनों लोगों को स्पेन को प्रत्यर्पित किया जाना है.

Tags: Liquor, Viral news, World news in hindi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें