• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • यहूदी परिवार को गालियां दे रहा था शख्स, मुस्लिम औरत ने कर दी बोलती बंद

यहूदी परिवार को गालियां दे रहा था शख्स, मुस्लिम औरत ने कर दी बोलती बंद

लंदन की एक ट्यूब में एक मुस्लिम महिला ने यहूदी परिवार को अनाप-शनाप बोलने वाले शख्स को चुप करा दिया.

लंदन की एक ट्यूब में एक मुस्लिम महिला ने यहूदी परिवार को अनाप-शनाप बोलने वाले शख्स को चुप करा दिया.

अस्मा सुवैख नाम की इस महिला ने कहा दो बच्चों की मां होने के नाते मुझे पता है कि ऐसी परिस्थिति में होना कैसा होता है और ऐसी किसी परिस्थिति में किसी न किसी की मदद की जरूरत होती है.

  • Share this:
    लंदन. लंदन में एक ट्यूब (मेट्रो) में यहूदी परिवार को निशाना बनाकर किए जा रहे यहूदी विरोधी बयानों को लेकर एक मुस्लिम महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें यहूदियों वाली टोपी पहने हुए एक शख्स और उसके दो बच्चों को ट्यूब में मौजूद एक आदमी अनाप-शनाप बातें कर रहा है.

    इस फुटेज में एक मुस्लिम महिला उस आदमी को इस तरह कमेंट करते हुए देखती है और कहती है कि यहां बच्चे हैं. अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस महिला को स्टार बता रहे हैं. महिला का कहना था कि अगर लोग आगे आते तो मुझे ज्यादा अच्छा लगता है और वह भी कुछ कहते क्योंकि अगर सभी ने ऐसा किया होता तो मुझे नहीं लगता कि यह मामला उस तरह से आगे बढ़ा होता.

    दोनों बच्चों की मां है महिला
    अस्मा सुवैख नाम की ये महिला भी दो बच्चों मां है. उन्होंने कहा दो बच्चों की मां होने के नाते मुझे पता है कि ऐसी परिस्थिति में होना कैसा होता है और ऐसी किसी परिस्थिति में किसी न किसी की मदद की जरूरत होती है. उन्होंने कहा वह काफी आक्रामक था और वह मेरे चेहरे के सामने आ रहा था.



    वायरल हुआ वीडियो
    मिसेज शुवेख ने कहा कि वह दो स्टॉप के बाद ट्यूब से उतर गईं. उन्हें इस वीडियो के वायरल होने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी लेकिन उन्हें इसके वायरल होने के बारे में तब पता चला जब उनके दोस्त ने बताया कि ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है.

    इतना ही नहीं मिसेज शुवेख का ट्विटर अकाउंट भी नहीं था लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने लोगों के रिएक्शन देखने के लिए अपना अकाउंट क्रिएट किया. मिसेज शुवेख ने कहा कि लोगों का रिएक्शन देखकर मुझे बहुत खुशी हुई. उन्होंने कहा कि मैं ऐसा दोबारा करने से हिचकिचाऊंगी नहीं.

    ये भी पढ़ें-
    अमेरिका में भारतीय मूल का शख्‍स रेप में दोषी करार, 25 साल तक की सजा संभव

    सऊदी की सरकारी कंपनी ने किया बड़ा कमाल! कुछ घंटों में हासिल किए 1.39 लाख करोड़

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज