फ्रांस में PM मोदी से मुसलमानों ने दिखाया प्यार तो ऐसे भड़का पाकिस्तान

News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 11:25 AM IST
फ्रांस में PM मोदी से मुसलमानों ने दिखाया प्यार तो ऐसे भड़का पाकिस्तान
पेरिस एयरपोर्ट पर वोहरा मुसलमानों से मुलाकात करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

पाकिस्तान (Pakistan) के मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) ने भारत के प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से ट्विटर (Twitter) पर शेयर किए गए वीडियो (Video) पर जवाब देते हुए लिखा, कितने पैसे लग गए इस ड्रामे में?

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 11:25 AM IST
  • Share this:
फ्रांस (France) के राजकीय दौरे पर पेरिस पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का हर जगह जोरदार स्वागत किया जा रहा है. पेरिस एयरपोर्ट (Paris Airport) पर गुजरात के वोहरा मुसलमानों (Vohra Muslims) ने प्रधानमंत्री मोदी का तिरंगे के साथ स्वागत किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर वहां मौजूद मुसलमानों का हाथ पकड़कर उनसे काफी देर बात भी की. इस दौरान कई बार भारत माता की जय के नारे भी लगाए गए. फ्रांस में जिस तरह से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुसलमानों का प्यार मिल रहा है उससे पाकिस्तान चिढ़ गया है. पाकिस्तान के मंत्री ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है.


Loading...

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने भारत के प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो पर जवाब देते हुए लिखा, कितने पैसे लग गए इस ड्रामे में? पाकिस्तान के मंत्री के ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. यूजर्स ने कहा है कि फवाद चौधरी...हरकतें भी नाम जैसी ही हैं....टमाटर और रोटी में बिकने वाले पैसे पूछ रहे हैं.

France, Paris, Narendra Modi, Muslims, Pakistan, Fawad Chaudhary, Paris Airport,
पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने इसे ड्रामा करार दिया है.


इससे पहले फवाद चौधरी ने कहा था कि अगर भारत, हमसे बातचीत करने में दिलचस्पी नहीं रख रहा है तो उनका राजदूत यहां क्यों है? फवाद ने कहा कि 'मैं अपने विदेश मंत्री से निवेदन करता हूं कि अगर भारत हमसे बातचीत करने में दिलचस्पी नहीं रख रहा है तो उनका राजदूत यहां क्यों है?' फवाद यहीं नहीं रुके, उन्होंने भारत से कूटनीटिक रिश्तों को खत्म कर डालने तक की बात भी कही.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 11:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...