VIDEO: जापान के आसमान में नज़र आया अजीब गुब्बारा, लोगों ने कहा- लो अब एलियन आ गए

VIDEO: जापान के आसमान में नज़र आया अजीब गुब्बारा, लोगों ने कहा- लो अब एलियन आ गए
जापान के आसमान में दिखा अजीब गुब्बारा

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें आसमान में सफ़ेद रंग का एक अजीब सा गुब्बारा नज़र आ रहा है. इस गुब्बारे को लेकर कई कहानियां सामने आ रही हैं कुछ लोग इसे UFO ये एलियन शिप कह रहे हैं तो कुछ का कहना है कि नॉर्थ कोरिया ने जापान में कोरोना संक्रमण फ़ैलाने के लिए इस अजीब चीज को भेजा है.

  • Share this:
टोक्यो. जापान (Japan) की सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें आसमान में सफ़ेद रंग का एक अजीब सा गुब्बारा नज़र आ रहा है. इस गुब्बारे को लेकर कई कहानियां सामने आ रही हैं. कुछ लोग इसे UFO या एलियन शिप कह रहे हैं तो कुछ का कहना है कि नॉर्थ कोरिया ने जापान में कोरोना संक्रमण फ़ैलाने के लिए इस अजीब चीज को भेजा है. कुछ लोगों ने इसे मौसम विज्ञानियों का गुब्बारा कहा है लेकिन मौसम विभाग ने ये बयान देकर मामला उलझा दिया है कि ये उनका नहीं है.

 


न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक जापान के शेंदाई शहर के आओबा वार्ड के ऊपर आसमान में ये सफेद गुब्बारा कई घंटों तक रुका रहा. फिर ये धीमी गति से चलने लगा. कुछ ही घंटों में ये अचानक प्रशांत महासागर के ऊपर गायब हो गया. इस गुब्बारे का वीडियो और तस्वीरें जापान में सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं और लोग सवाल करने लगे कि ये आखिर है क्या?





वीडियो में नज़र आ रहा है कि इस गुब्बारे के नीचे दो क्रॉस्ड प्रोपेलर्स लगे थे, जो इसे उड़ने में मदद कर रहे थे. पहले लोगों को लगा कि यह जापान के मौसम विभाग का गुब्बारा है लेकिन मौसम विभाग ने भी मना कर दिया. मौसम विभाग ने बयान जारी कर कहा कि हमने ऐसा कोई गुब्बारा आसमान में नहीं छोड़ा है. इसके बाद जापान के सरकार के चीफ कैबिनेट सेक्रेटरी योशीहिदे सूगा ने कहा कि हमारी सरकार को नहीं पता कि ये गुब्बारा कहां से आया और ये कहां चला गया. इसका मालिक कौन है हमें ये भी नहीं पता है.

ये भी पढ़ें-
मणिपुर में क्यों अचानक खतरे में आ गई बीजेपी सरकार?
800 बच्चे पैदा करने के बाद रिटायर हुआ 100 साल का डिएगो, बचा ली अपनी प्रजाति
India China face-off: भारत-चीन युद्ध की स्थिति में कौन-सा देश किसका देगा साथ..?
पांच दशकों में जानिए कितनी बार बॉर्डर विवाद पर आपस में भिड़े चीन और भारत!
अगर लक्षण नहीं दिख रहे हैं तो भी शरीर को नुकसान पहुंचाता है कोरोना

योशीहिदे सूगा के बयान के बाद तो लोगों ने इसे एलियन शिप बताना शुरू कर दिया. जबकि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ये गुब्बारा उत्तर कोरिया ने जापान में कोरोना वायरस फैलाने के लिए भेजा था. मिली जानकारी के मुताबिक इस गुब्बारे को ढूंढने की कोशिश की गयी लेकिन फिलहाल ये गायब है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading