न्यूड होकर गाड़ी के सामने खड़ा हो गया ये शख्स, एक पंच से गिरा नीचे

न्यूड होकर गाड़ी के सामने खड़ा हो गया ये शख्स, एक पंच से गिरा नीचे
फोटो सौ. (डेली मेल)

न्यूड मैन का यह वीडियो 5 अगस्त को ट्विटर पर अपलोड किया गया था, जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 9:29 PM IST
  • Share this:
कीव. यूक्रेन (Ukraine) में एक शख्स ने ऐसी हरकत कर डाली जिससे लोगों को काफी दिक्कत हुई. दरअसल, ये शख्स न्यूड होकर अचानक सड़क पर आ गया और ट्रैफिक को रोकना शुरू कर दिया, जिसके बाद उस व्यस्त सड़क पर अचानक गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई. भीषण ठंड में इस न्यूड व्यक्ति को रोड पर ट्रैफिक रोकते देख आसपास के लोग भी हैरान हो गए. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

डेली मेल में छपी एक खबर के मुताबिक, वीडियो में दिखाई देता है कि उस न्यूड व्यक्ति व्यस्त सड़क पर पैदल टहलता हुआ चला जा रहा है. कुछ दूर चलने के बाद उस व्यक्ति ने कारों को रोकना शुरू कर दिया. इस दौरान वह एक सफेद कार के सामने जाकर खड़ा हो गया. उस कार ने न्यूड शख्स से बचने के लिए अपनी कार की स्टियरिंग को खूब घूमाया लेकिन उस व्यक्ति ने अपने दोनों हाथों को फैलाकर उस कार का रास्ता रोक दिया. इस तरह रोके जाने से परेशान कार के ड्राइवर ने बाहर निकलकर उस न्यूड आदमी से बहस की. इस दौरान कार सवार ने न्यूड आदमी के चेहरे पर एक जबरदस्त मुक्का जमा दिया. अचानक हुए हमले से वह न्यूड व्यक्ति जमीन पर गिर गया.

ये भी पढ़ें: क्या छोड़ दिए जाएंगे 400 तालिबानी कैदी ? शुक्रवार को अफगानिस्तान में हुई अहम बैठ



5 अगस्त को ट्विटर पर अपलोड किया गया यह वीडियो
इस घटना का वीडियो 5 अगस्त को ट्विटर पर अपलोड किया गया था, जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. अब तक कई लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है. हालांकि इसकी जानकारी नहीं है कि इसे किस तारीख को फिल्माया गया और क्या इस मामले में कोई पुलिस केस भी दर्ज हुआ है या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज