नवाज शरीफ की बेटी मरियम टीवी पर दे रही थीं इंटरव्यू, तभी ब्लैकआउट हुआ चैनल

इससे पहले मरियम नवाज की प्रेस कॉन्फ्रेंस दिखाने पर तीन न्यूज चैनल अब तक, चैनल-24 और कैपिटल टीवी को ऑफ एयर किया जा चुका है.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 3:33 PM IST
नवाज शरीफ की बेटी मरियम टीवी पर दे रही थीं इंटरव्यू, तभी ब्लैकआउट हुआ चैनल
नवाज शरीफ की बेटी मरियम टीवी पर दे रही थीं इंटरव्यू, तभी ब्लैकआउट हुआ चैनल
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 3:33 PM IST
पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की नेता मरियम नवाज एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार मरियम अपने बयानों को लेकर नहीं बल्कि एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. बताया जाता है कि एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर उस समय रोक लगा दी गई, जिस वक्त मरियम इंटरव्यू दे रही थीं.

पाकिस्तान न्यूज चैनल 'हम न्यूज' में काम करने वाले एक पाकिस्तानी पत्रकार ने ट्वीट करते हुए कहा है कि अभी पता चला है कि मरियम नवाज का लाइव इंटरव्यू शुरू होने के कुछ मिनट बाद ही जबरन उसे रुकवा दिया गया है. चैनल के ब्लैकआउट होने के बाद न्यूज चैनल की ओर से इस मामले पर एक ट्वीट किया गया है. हम न्यूज ने ट्वीट कर कहा, 'हम न्यूज' आजाद और जिम्मेदार मीडिया में विश्वास करता है. अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की रक्षा करना हमारे मूल मूल्यों में से एक है. हम अपने नैतिक मूल्यों और संरक्षण के साथ न्यायपालिका के सम्मान के लिए भी खड़े हैं.'



इसे भी पढ़ें :- नवाज़ को सज़ा सुनाने वाले जज का पलटवार, कहा- मरियम ने की थी रिश्वत देने की कोशिश

इससे पहले मरियम नवाज की प्रेस कॉन्फ्रेंस को दिखाने पर तीन न्यूज चैनल अब तक, चैनल-24 और कैपिटल टीवी को ऑफ एयर किया जा चुका है. पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (पीईएमआरए) के आदेश के बाद इन न्यूज चैनलों को ऑफ एयर किया गया था. पीईएमआरए के आदेश को मरियम ने 'अविश्वसनीय फासीवाद' और 'शर्म' करार दिया.

इसे भी पढ़ें :- दौलत और शोहरत में इमरान खान से कहीं आगे निकल रहा है उनका बेटा

गौरतलब है कि छह जुलाई को मरियम ने एक जज का वीडियो जारी किया था. इस वीडियो में देखा जा सकता था कि जज अरशद मलिक एक पीएमएल-एन कार्यकर्ता से कह रहे हैं कि उनके पास नवाज शरीफ के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं थे. इसके बावजूद उन्हें शरीफ के खिलाफ सजा सुनाने के लिए ब्लैकमेल किया गया. हालांकि जज ने इस तरह की किसी भी घटना से इनकार किया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...