Home /News /world /

लंदन के रेस्तरां में दिखे नवाज शरीफ, फोटो हुई वायरल तो विपक्ष ने बीमारी पर उठाया सवाल

लंदन के रेस्तरां में दिखे नवाज शरीफ, फोटो हुई वायरल तो विपक्ष ने बीमारी पर उठाया सवाल

नवाज़ शरीफ को इमरान सरकार ने 'भगोड़ा' घोषित किया

नवाज़ शरीफ को इमरान सरकार ने 'भगोड़ा' घोषित किया

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) को इलाज के लिए 19 नवंबर को एयर एम्बुलेंस से लंदन ले जाया गया था. उसके एक महीने पहले उन्हें अदालत से जमानत मिली थी.

    इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ लंदन (London) के एक रेस्तरां में बैठे दिख रहे हैं. उनकी इस तस्वीर के बाद विपक्ष ने उनके स्वास्थ्य को लेकर सवाल खड़े कर दिये. शरीफ हार्ट और कई रोगों से पीड़ित हैं. बीमार चल रहे 69 वर्षीय शरीफ को इलाज के लिए 19 नवंबर को एयर एम्बुलेंस से लंदन ले जाया गया था. उसके एक महीने पहले उन्हें अदालत से जमानत मिली थी. वह भ्रष्टाचार के एक मामले में 7 साल की जेल की सजा काट रहे थे.

    सोमवार को लीक हुई तस्वीर में शरीफ अपने पुत्र हसन, पीएमएल-एन के अध्यक्ष शाहबाज़ शरीफ, उनके बेटे सलमान और पूर्व वित्त मंत्री इशाक डार के साथ एक रेस्तरां में बैठे दिखाई दे रहे हैं. संघीय विज्ञान मंत्री फवाद चौधरी ने लीक तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किया और व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए निशाना साधा.



    समाचार पत्र डॉन के अनुसार इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री इमरान खान की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में इस तस्वीर पर भी चर्चा हुई. शरीफ के लंदन जाने के समय खान ने भी उन पर कटाक्ष किया था.

    पार्टी नेताओं ने की आलोचना
    शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन ने अपने नेता के स्वास्थ्य को लेकर राजनीति करने के लिए सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं की आलोचना की और कहा कि सरकार को "शरीफ़ फ़ोबिया" से बाहर आना चाहिए और देश के सामने महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए.

    डॉ. ने कहा, माहौल बदलने गये थे बाहर
    समाचार पत्र ने लंदन से एक पीएमएल-एन नेता के हवाले से कहा कि डॉक्टरों ने नवाज शरीफ को माहौल बदलने के लिए बाहर जाने की सलाह दी है. डाक्टरों का कहना है कि घर के अंदर ही रहना उनके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं होगा. इसलिए शरीफ ने बाहर जाना शुरू किया है. रविवार को शरीफ माहौल बदलने के लिए और चाय पीने के लिए अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक रेस्तरां गए थे.

    ये भी पढ़ें : लाहौर हाईकोर्ट ने मुशर्रफ के खिलाफ विशेष अदालत के गठन को असंवैधानिक ठहरायाundefined

    Tags: Nawaz sharif, Pakistan, Social media, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर