नेपाल के पीएम ओली ने मांगी दुआ, कहा- जल्द ठीक हो जाएं अमिताभ और अभिषेक बच्चन

नेपाल के पीएम ओली ने मांगी दुआ, कहा- जल्द ठीक हो जाएं अमिताभ और अभिषेक बच्चन
नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली (फाइल फोटो)

पिछले कुछ समय से भारत संग चल रहे तनावपूर्ण संबंधों को दरकिनार कर नेपाल (Nepal) के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) भी इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
काठमांडू. सदी के महानायक अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जल्द स्वस्थ होने को लेकर देश-विदेश से उन्हें संदेश मिल रहे हैं. इसी कड़ी में नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) का भी नाम शामिल हो गया है, जिन्होंने अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के जल्द स्वास्थ्य लाभ होने की कामना की है. दरअसल, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बिग बी ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. अमिताभ फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. आम लोगों से लेकर तमाम बॉलीवुड अभिनेता उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

पिछले कुछ समय से भारत संग चल रहे तनावपूर्ण संबंधों को दरकिनार कर नेपाल के प्रधानमंत्री भी इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे हैं. नेपाल के पीएम केपी शर्मा ने ट्विटर पर लिखा- ''भारत के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.''


ये भी पढ़ें: ईरान में लगातार हो रहे रहस्यमय हमले, कौन है इनके पीछे ?



ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि बीते रोज अभिषेक और अमिताभ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया. इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि अस्पताल का कहना है कि ऐश्वर्या में कोरोना के हल्के लक्षण हैं. बीएमसी अमिताभ के घर को सैनिटाइज़ करने का काम कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading