लाइव टीवी
Elec-widget

नेपाल : एंबुलेंस में शव लेकर जा रहे छह लोगों की सड़क हादसे में मौत

भाषा
Updated: December 1, 2019, 1:36 PM IST
नेपाल : एंबुलेंस में शव लेकर जा रहे छह लोगों की सड़क हादसे में मौत
नेपाल में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत.

नेपाल के उदयपुर जिले के गायघाट में रहने वाले कुछ लोग एंबुलेंस में शिव माया नाम के व्यक्ति का शव उसके घर लेकर जा रहे थे.

  • Share this:
काठमांडू. नेपाल के सुनसरी जिले में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक और एंबुलेंस में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में छह लोगों के मारे जाने की खबर है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को किसी तरह एंबुलेस से बाहर निकाला और ट्रक के चालक को अस्पताल में भर्ती कराया. ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक नेपाल के उदयपुर जिले के गायघाट में रहने वाले कुछ लोग एंबुलेंस में शिव माया नाम के व्यक्ति का शव उसके घर लेकर जा रहे थे. अभी वह सुनसरी जिले के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस के परखच्चे निकल गए. बताया जाता है कि जिस ट्रक से यह हादसा हुआ है वह बीरगंज से बिराटनगर जा रहा था.

इसे भी पढ़ें :- कालापानी पर नेपाल के दावे में कितना दम, चीन क्यों दे रहा है शह

उदयपुर के पुलिस अधीक्षक बीर बहादुर बुधा ने बताया कि जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त एंबुलेंस में 6 लोग सवार थे. हादसे में मारे गए लोगों में एंबुलेंस का चालक और शिव माया के दो बेटे सहित पांच रिश्तेदार शामिल हैं. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक भी घायल हुआ है और उसका सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :- बरेली में पकड़ा गया संदिग्ध नेपाली युवक, पाकिस्तान के लिए जासूसी करने का शक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...