Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

    नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने नेपाल के नए नक्शे को दी मंजूरी. 
(फाइल फोटो)
    नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने नेपाल के नए नक्शे को दी मंजूरी. (फाइल फोटो)

    ओली के प्रेस सलाहकार सूर्य थापा ने कहा, ‘प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) की हालत ठीक है और उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.’

    • Share this:
    काठमांडो. नेपाल (Nepal) के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) की हृदय गति बढ़ने के बाद उन्हें यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ओली (69) को मेडिकल जांच के लिए त्रिभुवन यूनिवर्सिटी टीचिंग हॉस्पिटल ले जाया गया, उनकी गुरुवार रात हृदय गति अनियमित हो गई थी.

    ओली के प्रेस सलाहकार सूर्य थापा ने शुक्रवार को बताया, ‘प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली की हालत ठीक है और उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.’

    गौरतलब है कि ओली ने चार मार्च को काठमांडो में अपना गुर्दा प्रतिरोपण कराया था. उन्हें एक सप्ताह से अधिक समय बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई थी. डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ महीनों तक बैठकों में शामिल होने, लोगों से मिलने जुलने से मना किया था. लेकिन वह बैठकों में व्यस्त रहें. इस सप्ताह की शुरूआत में उन्होंने एक कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता की थी.



    नेपाली पीएम ओली को पीएम मोदी ने दिया था विशेष धन्यवाद
    बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन (SAARC- दक्षेस) यानी सार्क देशों के नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात में ओली से बात की थी.  इस बैठक में कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से निपटने के लिए मजबूत रणनीति तैयार करने पर चर्चा की गई थी. पीएम मोदी ने इस मौके पर नेपाल के पीएम ओली (PM Oli) को अपनी सर्जरी के तुरंत बाद कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए विशेष धन्यवाद कहा था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज