लाइव टीवी

पत्रकार ने सनसनीखेज और तोड़-मरोड़कर छापी खबर, कोर्ट ने सुनाई एक घंटे की जेल की सजा

पीटीआई
Updated: November 19, 2019, 11:48 PM IST
पत्रकार ने सनसनीखेज और तोड़-मरोड़कर छापी खबर, कोर्ट ने सुनाई एक घंटे की जेल की सजा
नेपाल में एक अदालत ने पत्रकार को एक घंटे की जेल और एक रुपये जुर्माना भरने की सजा सुनाई है

भंडारी को एक घंटे की जेल की और एक रुपये बतौर जुर्माना भरने की सजा सुनाई गई. पुलिस ने अदालत के फैसले के तुरंत बाद भंडारी को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया.

  • Share this:
काठमांडू. नेपाल (Nepal) की एक अदालत ने मंगलवार को एक पत्रकार को सांकेतिक रूप से एक घंटे की जेल और उसे एक रुपये का जुर्माना भरने की सजा सुनाई. अदालत ने पत्रकार को यह सजा नाबालिग के साथ हुए रेप की खबर को सनसनीखेज तरीके से और तोड़-मरोड़कर छापने के लिए दी.

पीटीआई की खबर के मुताबिक एक अखबार के लिए काम करने वाले खेम भंडारी नाम के इस पत्रकार ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को खारिज किया और कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ भी गलत नहीं किया है.

पिछले साल हुई थी यह घटना
पुलिस ने बताया कि कंचनपुर जिला अदालत (Kanchanpur District Court) ने भंडारी को ये सजा एक मानहानि के केस में सुनाई जिसमें उन्हें पिछले साल हुई 13 साल की बच्ची की हत्या और मर्डर की खबर को सनसनीखेज तरीके से और तोड़-मरोड़कर छापा था.

भंडारी को एक घंटे की जेल की और एक रुपये बतौर जुर्माना भरने की सजा सुनाई गई. पुलिस ने अदालत के फैसले के तुरंत बाद भंडारी को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया. एक घंटा बीतने के बाद भंडारी को एक रुपये अदा करने के बाद छोड़ दिया गया.

नाबालिग लड़की की पिछले साल कंचनपुर जिले में अपहरण कर हत्या कर दी गई. हालांकि आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

इमरान खान पर फिर भड़कीं पूर्व पत्नी रेहम खान, कहा- कर्म का मिल रहा है फल

स्वीडन ने रोकी जूलियन असांजे के खिलाफ बलात्कार के मामले की जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 11:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...