लाइव टीवी

नेताजी ने पूरे नहीं किए चुनावी वादे तो ग्रामीणों ने कार में रस्सी से बांधकर घसीटा, देखें video

News18Hindi
Updated: October 11, 2019, 2:09 PM IST
नेताजी ने पूरे नहीं किए चुनावी वादे तो ग्रामीणों ने कार में रस्सी से बांधकर घसीटा, देखें video
सड़क न बनने से नाराज ग्रामीणों ने मेयर को कार के पीछे बांधकर घसीटा

मेक्सिको (Mexico) के चियापास राज्य के मार्गारिटास में चुनाव (Election) के दौरान वहां के नेता जॉर्ज लुइस एस्केंडन हर्नांडेज ने सड़क बनाने का वादा किया था लेकिन चुनाव जीतने के बाद वह सारे वादे भूल गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 2:09 PM IST
  • Share this:
चियापास (मेक्सिको). चुनाव (Election) आते ही नेता मतदाताओं (voters) से तरह-तरह के वादे करने लगते हैं लेकिन चुनाव जीतने के बाद वह ज्यादातर वादों (Election Promise) को भूल जाते हैं. ऐसा बहुत कम ही होता है जब जनता नेताओं से उनके चुनाव में किए गए वादों का हिसाब लेती हो और किसी तरह की कार्रवाई करती हो. हाल में ऐसी ही एक घटना मेक्सिको के चियापास में देखने को मिली, जहां चुनावी वादे न पूरे करने पर ग्रामीणों ने वो कदम उठाया, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया.

मेक्सिको के चियापास राज्य के मार्गारिटास में चुनाव के दौरान वहां के नेता जॉर्ज लुइस एस्केंडन हर्नांडेज ने सड़क बनाने का वादा किया था, लेकिन चुनाव जीतने के बाद वह सारे वादे भूल गए. मेयर बनने के बाद जॉर्ज से कई बार सड़क बनाने की मांग भी की गई, लेकिन उनके ऊपर कोई असर नहीं हुआ. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सड़क न बनने से नाराज ग्रामीण मेयर को कार में बांधकर सड़क पर घसीट रहे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि मेयर का कार्यकाल भी पूरा होने वाला है, लेकिन अभी तक सड़क का निर्माण नहीं कराया गया है.



बताया जाता है कि ग्रामीणों ने पहले मेयर के दफ्तर का घेराव किया और जब मेयर उनसे बात करने के लिए बाहर निकला तो लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. कुछ लोगों ने उन्हें कार में रस्सी से बांध लिया और सड़कों पर घसीटते हुए दिखाई दिए. ग्रामीण मेयर को काफी देर तक सड़क पर घसीटते रहे, फिर जब पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप किया, तब ग्रामीणों ने मेयर को छोड़ा. इस घटना में मेयर को काफी गंभीर चोट आ गई है.
Loading...

इसे भी पढ़ें :-मधुबाला के Looks वाली ये लड़की बनी Tik Tok स्‍टार, Viral हो रहा है Video

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों में भी झड़प हो गई, जिसमें 20 से अधिक लोग घायल हो गए. पुलिस ने इस पूरी घटना को अंजाम देने के आरोप में 30 लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि घटना के आठ घंटे बाद होश में आए मेयर ने साफ कहा है कि ग्रामीणों को किसी भी तरह से डराया नहीं जाएगा और न ही पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करेगी.

इसे भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 1:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...