लाइव टीवी

प्रेमी के साथ मिलकर करती थी बच्चों का यौन शोषण, बनाती थी वीडियो!

News18India
Updated: August 10, 2015, 8:33 PM IST
प्रेमी के साथ मिलकर करती थी बच्चों का यौन शोषण, बनाती थी वीडियो!
न्यूयॉर्क में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर कई बच्चों को अपना शिकार बनाया। स्टीफेन हॉवेल्स नाम का ये शख्स इन तीन बच्चों का पिता है।

न्यूयॉर्क में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर कई बच्चों को अपना शिकार बनाया। स्टीफेन हॉवेल्स नाम का ये शख्स इन तीन बच्चों का पिता है।

  • News18India
  • Last Updated: August 10, 2015, 8:33 PM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क। अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर कई बच्चों को अपना शिकार बनाया। स्टीफेन हॉवेल्स नाम का ये शख्स इन तीन बच्चों का पिता है। लेकिन इस शख्स के मन में बच्चों को देखकर हैवानियत जगती थी। और स्टीफेन के गुनाह में इसकी पार्टनर बनती थी इसकी गर्लफ्रेंड निकोल वैसी। 39 साल के स्टीफेन ने अपनी गर्लफ्रेंड निकोल के साथ मिलकर कितने बच्चों को अपना शिकार बनाया, इसकी जांच अभी तक जारी है।

इनकी करतूतों का खुलासा तब हुआ जब पिछले साल अगस्त महीने में दो बहनें अपने घर से अचानक लापता हो गईं। 6 और 12 साल की उन लड़कियों को स्टीफेन और निकोल ने अपनी कार में अगवा कर लिया था। दोनों को अगवा करने के बाद स्टीफेन उन्हें अपने घर में ले गया और उन्हें बिस्तर से बांध दिया ये सबकुछ निकोल अपनी आंखों से देख रही थी। मासूम बच्चों की गुहार पर भी उसका दिल नहीं पसीजा। सिर्फ इतना ही नहीं जब स्टीफेन बच्चियों का यौन शोषण कर रहा था तब निकोल सबकुछ अपने कैमरे में कैद कर रही थी।

दरअसल ये दोनों ना सिर्फ बच्चों का यौन शोषण करते थे बल्कि उसका वीडियो बनाकर बेचते भी थे। 24 घंटे तक दोनों लड़कियों को बिस्तर से बांधकर रखा गया। इस बीच पूरे न्यूयॉर्क में लड़कियों की गुमशुदगी की खबर फैल चुकी थी। पुलिस हर जगह उनकी तलाश कर रही थी। न्यूज चैनलों पर दोनों की गुमशुदगी की खबर लगातार चल रही थी। ये सब देखकर स्टीफेन और निकोल डर गए। उन्होंने लड़कियों को वापस अपनी कार में डाला और एक सुनसान जगह पर ले जाकर छोड़ दिया।



लड़कियों की बरामदगी के बाद पुलिस ने तफ्तीश तेज की और इन्हें धर दबोचा। जब पूछताछ शुरू हुई तो कुछ ऐसे खुलासे हुए कि सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। स्टीफेन और निकोल एक ऐसे रैकेट का हिस्सा थे जो चाइल्ड पोर्नोग्राफी का धंधा करता था। इन दोनों ने मिलकर 6 बच्चों का यौन शोषण किया था और उसका वीडियो बनाया था। ये बच्चों का यौन शोषण करने से पहले उन्हें ड्रग्स का इंजेक्शन देते थे। खुद निकोल ने भी कुछ मासूम लड़कों का यौन शोषण किया था, और उसे स्टीफेन ने बकायदा शूट किया था। जब पुलिस ने इनके घर पर छापा मारा तो कई बच्चों को पोर्न वीडियो बरामद हुए।



कोर्ट ने स्टीफेन और निकोल को अगवा, यौन शोषण और चाइल्ड पोर्नोग्राफी का दोषी करार दिया है। फिलहाल दोनों जेल में बंद हैं। अगले महीने दोनों की सजा पर फैसला होना है। वकीलों के मुताबिक इन दोनों को कम से कम 25 साल तक की सजा हो सकती है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2015, 7:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading