न्यूजीलैंड के फैन ने लगाया ‘भारत माता की जय’ का नारा, VIDEO वायरल

ऑकलैंड में टी20 मैच के दौरान NZ का फैन ने लगाए‘भारत माता की जय’ के नारे
ऑकलैंड में टी20 मैच के दौरान NZ का फैन ने लगाए‘भारत माता की जय’ के नारे

ऑकलैंड (Auckland) में टी-20 मैच के दौरान न्यूजीलैंड का एक फैन जोर-जोर से 'भारत माता की जय' के नारे लगाने लगा. इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 12:13 PM IST
  • Share this:
ऑकलैंड: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच बुधवार को तीसरा T-20 मैच खेला जाएगा. इस सीरीज में भारत 2-0 से आगे चल रहा है. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें न्यूजीलैंड का एक फैन 'भारत माता की जय' का नारा लगाते हुए दिख रहा है. इस वीडियो को भैयाजी नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया है.

यह वीडियो ऑकलैंड (Auckland) में खेले गए दूसरे टी-20 मैच के दौरान का बताया जा रहा है, जहां मैच देखने के लिए दोनों टीम के फैंस बैठे हुए थे. इस दौरान भारतीय फैंस के साथ न्यूजीलैंड का एक फैन भी बैठा हुआ था. टीम इंडिया ने जब छक्का लगाया तो स्टेडियम में भारत माता के नारे गूंजने लगे. इस दौरान भारतीय फैंस कीवी फैन से भारत माता की जय बोलने के लिए कहते हैं. वह शख्स भी जोश में आकर जोर से ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाया.


इस वीडियो को भैयाजी नाम के ट्वीटर यूजर ने शेयर किया है. इसके बाद इसे खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 1300 से अधिक बार रिट्वीट किया जा चुका है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसे देखकर आप भी मुस्कराने लगेंगे.



मार्टिन गप्टिल का वीडियो हुआ था वायरल
बता दें कि इससे पहले न्यूजीलैंड के ओपनिंग बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल का भी एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल को हंसी-मजाक में ‘हिन्दी में गाली’ देते नजर आ रहे हैं. हालांकि इसका भारतीय फैंस ने माकूल जवाब दिया था.

ये भी पढ़ें- हार के बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने युजवेंद्र चहल को दी गाली, रोहित शर्मा मुंह बंद कर भागे

टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को झटका, इस बड़े खिलाड़ी ने लिया संन्यास

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज