VIDEO: वेडिंग फोटोशूट के चक्कर में समुद्र में बह गए दूल्हा-दुल्हन, मुश्किल से बची जान

VIDEO: वेडिंग फोटोशूट के चक्कर में समुद्र में बह गए दूल्हा-दुल्हन, मुश्किल से बची जान
वेडिंग फोटोशूट के चक्कर में बह गए दूल्हा-दुल्हन

दूल्हा-दुल्हन को समुद्र किनारे वेडिंग फोटोशूट (Wedding Photo-shoot) कराना काफी महंगा पड़ गया. ये दोनों बीच से दूर हटकर समुद्र कनारे मौजूद चट्टान पर चढ़कर फोटोशूट करा रहे थे, इसी दौरान एक बड़ी लहर आई और दोनों को बहा कर ले गयी.

  • Share this:
न्यूयॉर्क. अमेरिका (US) के कैलिफोर्निया (California) में दूल्हा-दुल्हन को समुद्र किनारे वेडिंग फोटोशूट (Wedding Photo-shoot) कराना काफी महंगा पड़ गया. ये दोनों बीच से दूर हटकर समुद्र कनारे मौजूद चट्टान पर चढ़कर फोटोशूट करा रहे थे, इसी दौरान एक बड़ी लहर आई और दोनों को बहा कर ले गयी. बीच पर मौजूद डाइवर्स ने दोनों को समुद्र से निकला और किसी तरह इनकी जान बच सकी.

इस वेडिंग फोटोशूट के दौरान हुए हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये हादसा कैलिफोर्निया के ट्रेजर बीच आइलैंड पर पेश आया. लोगों के मुताबिक दोनों ने पहले बीच पर ही तस्वीरें खिंचाई थीं लेकिन लौटे हुए उन्हें अचानक चट्टान पर चढ़कर भी फोटो खिंचाने का मन हो गया. दोनों जल्दी से फोटो खिंचा कर वापस आना चाहते थे लेकिन तभी एक बड़ी लहर दोनों को बहा ले गयी.





लाइफगार्ड्स ने बचाई जान
दूल्हा-दुल्हन को लहर काफी दूर तक बहाकर ले गयी थी और अगर वक़्त पर लाइफगार्ड्स हरक़त में नहीं आते तो इनकी जान बचाना काफी मुश्किल था. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लाइफगार्ड्स कपल को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे. बताया जा रहा है कि दूल्हे को इस दौरान काफी चोट भी लगी है. पुलिस ने बताया कि ये बीच कोरोना संक्रमण के चलते 2 महीने से बंद था और 4 जुलाई को ही खोला गया है. काफी दिन बीच बंद रहने की वजह से अचानक काफी भीड़ आ रही है जो कि प्रशासन के लिए मुश्किलें पैदा हो रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading