VIDEO: नाइजीरियन लड़के ने किया जबरदस्त बैले डांस, तो न्यूयॉर्क डांस स्कूल ने दी स्कॉलरशिप

फोटो सौ. (इंस्टाग्राम)

नाइजीरिया (Nigeria) के रहने वाले 11 साल के एंथनी मेमसोमा का डांस जहां एक तरफ पूरे सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. तो वहीं न्यूयॉर्क के एक डांस स्कूल ने उसे स्कॉलरशिप ऑफर की है.

  • Share this:
    अबूजा. सोशल मीडिया में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है. इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है. वो बेहद हैरान करने वाला है. क्योंकि इस वायरल वीडियो की वजह से एक लड़के को न्यूयॉर्क के डांस स्कूल ने स्कॉलरशिप ऑफर की है. दरअसल, इनदिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक नाइजीरियन लड़का (Nigerian Boy) बैले डांस करता दिखाई दे रहा है.

    जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा लड़का 11 साल का है और उसका नाम एंथनी मेमसोमा मैडू है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एंथनी बारिश के दौरान खुले आसमान के नीचे बैले डांस करना नजर आ रहा है. वह सिर्फ अपने दो पैरों पर इतना जबरदस्त परफॉर्म कर रहा है कि न्यूयॉर्क के एक डांस स्कूल ने उसे स्कॉलरशिप ऑफर कर दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नाइजीरियन लड़का अपने दो पैरों में जबरदस्त बैले डांस कर रहा है. सबसे हैरान करने वाली बात तो ये हैं कि बारिश के बीच वह बिना किसी संगीत की धुन पर बैले डांस कर रहा है.

    https://www.instagram.com/p/CBjt6B-A0aM/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

    इस बैले डांस का एक वीडियो लीप डांस अकेडमी ने जून के महीने में अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था. उसके बाद वो वायरल होने लगा. बता दें कि लिप डांस अकेडमी में एंथनी के अलावा 11 अन्य लड़के भी डांस सीख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एंथनी अपने दोनों पैरों को हवा में लहराते हुए बारिश के बीच बैले डांस कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं लड़का बारिश के बीच खड़ा हुआ है और बिना संगीत की धुन पर बैले डांस कर रहा है. वह पहले एक टांप पर तेजी से घूमता है और फिर हवा में उछल जाता है.

    ये भी पढ़ें: यहां बिना कपड़ों के नाचती हैं कुंवारी लड़कियां, फिर राजा चुनता है इनमें से अपनी नई रानी

    एंथनी का डांस देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे कि कोई कैसे बिना संगीत की धुन पर इनता जबरदस्त बैले डांस कर सकता है. इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर तीन लाख 23 हजार से ज्यादा बाद देखा जा चुका है. साथ ही तमाम यूजर्स इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. अमेरिकी अभिनेता वियोला डेविस ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.