लाइव टीवी

मेक्सिको में ड्रग तस्करों ने परिवार के छह बच्चों और तीन महिलाओं को मारकर जला डाला

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 9:10 AM IST
मेक्सिको में ड्रग तस्करों ने परिवार के छह बच्चों और तीन महिलाओं को मारकर जला डाला
घटनास्थल की तस्वीर

बंदूकधारियों ने मां और उनके चार बच्चों को एक गाड़ी में मार दिया. इसमें 8 महीने का एक जुड़वां बच्चा भी शामिल है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 9:10 AM IST
  • Share this:
न्यू मेक्सिको. उत्तरी मेक्सिको (Northern Mexico) में हमलावरों ने एक ही परिवार के 9 लोगों की हत्या कर दी है. मरने वालों में 3 महिलाएं और 6 बच्चे शामिल हैं. ये सारे लोग मॉरमॉन समुदाय (Mormon community) के बताए जाते हैं. इन सबके पास अमेरिका और मेक्सिको दोनों की नागरिकता थी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बंदूकधारियों ने मां और उनके चार बच्चों को एक गाड़ी में मार दिया. इसमें 8 महीने का एक जुड़वां बच्चा भी शामिल है. इसके बाद इस गाड़ी में आग लगा दी. वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस को एक और गाड़ी मिली, जिसमें एक मां और उसके तीन साल के बच्चे की लाश थी. कहा जा रहा है कि हमले के दौरान कई बच्चे जान बचाकर भाग निकले. फिलहाल इन बच्चों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है, जहां वे सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

यही है वो गाड़ी जिसमें आग लगा दी गई


हमले को लेकर कई तरह की खबरें आ रही है. कहा जा रहा है कि परिवार पर जानबूझ कर हमला किया गया, जबकि कुछ लोगों का मानना है कि ड्रग्स का कारोबार करने वाले लोगों ने गलती से इन पर हमला कर दिया. परिवार के सारे लोग किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

परिवार में मातम का माहौल


इस बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने परिवारवालों को मदद की पेशकश की है. फिलहाल इस घटना को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें. इंजीनियर से एमडी बनने वाले क्‍या एपी मिश्रा ही हैं PF घोटाले के मास्‍टरमाइंंड!
Loading...

डीएम ने पानी बर्बाद करने के आरोप में स्टाफ और खुद पर लगाया जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 8:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...