अपना शहर चुनें

States

मैक्सिको-अमेरिका बॉर्डर पर मिले 19 जले हुए शव, सभी को मारी गई है गोली

फोटो सौ. (Reuters)
फोटो सौ. (Reuters)

मैक्सिको-अमेरिका सीमा (Mexico-America Border) के पास 19 लोगों के जले हुए शव (Dead Bodies) मिले हैं. इन सभी शवों पर गोलियों के निशान भी मिले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 12:41 PM IST
  • Share this:
मैक्सिको सिटी. मैक्सिको और अमेरिका सीमा के पास विक्टोरिया शहर (Victoria City) में 19 लोगों के जले हुए शव (Dead Bodies) मिले हैं. AFP की एक खबर के मुताबिक सभी शव कैमराजो के बाहर धूल भरी सड़क के पास मिले हैं. दरअसल वहां के निवासियों ने वाहन जलने की शिकायत की थी. जांच करने पर अधिकारियों को दो जलते हुए वाहन मिले. एक में चार, जबकि दूसरे में 15 शव मिले.

उन्होंने बताया कि सभी शवों पर गोलियों के निशान थे, लेकिन घटनास्थल पर एक भी खोखा नहीं मिला. प्रमुख जांच अधिकारियों का कहना है कि उन्हें जलाने से पहले कहीं और मारा गया. कैमराजो के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि यह हत्या शुक्रवार को ही की गई, लेकिन लोग इसकी रिपोर्ट करने से डर रहे थे.

कई बार हो चुकी है हिंसक झड़प
जानकारी के अनुसार, टेक्सास के पास वाले इस इलाके में हाल के वर्षों में संगठित अपराध गिरोहों के बीच कई बार हिंसक झड़प हो चुकी है. गौरतलब है कि कैमराजो ड्रग्स की तस्करी और प्रवासियों के पार करने का बहुत बड़ा अड्डा है. उस खंड पर संगठित अपराधियों का कब्जा है, क्योंकि उस सीमा से कुछ भी गुजरने पर उन्हें पैसे मिलते थे.
ये भी पढ़ें: चीन: गैस पाइपलाइन में रिसाव के कारण भयंकर विस्फोट, दो लोगों की मौत, 8 घायल



पहले भी मिल चुके हैं 21 शव
उन्होंने बताया कि पिछले साल भी जनवरी में पड़ोस के शहर सियूडाड मायर में बुरी तरह जले 21 लोगों के शव विभिन्न वाहनों में मिले थे. उस घटना के कुछ दिन बाद मैक्सिको की सेना ने उस इलाके में 11 हथियार बंद लोगों को मार गिराया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज