इमरान खान से मुलाकात में डोनाल्ड ट्रंप ने सुनाया अपना ये दुखड़ा

पिछले दिनों विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ (PML-N) ने इमरान खान पर आरोप लगाया था कि वो मीडिया कवरेज पर बैन लगा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 10:46 AM IST
इमरान खान से मुलाकात में डोनाल्ड ट्रंप ने सुनाया अपना ये दुखड़ा
डोनाल्ड ट्रंप के साथ इमरान खान
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 10:46 AM IST
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और वहां की मीडिया के बीच छत्तीस का आंकड़ा जग जाहिर है. ट्रंप समय-समय पर मीडिया पर निशाना साधते रहते हैं. इसी कड़ी में ट्रंप ने एक बार फिर से वहां की मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए अपना दुखड़ा सुनाया है.

मीडिया के निशाने पर ट्रंप
मौका था व्हाइट हाउस में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और ट्रंप के बीच मुलाकात का. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच अफगानिस्तान सहित कई मुद्दों पर बातचीत हुई. इसके बाद दोनों नेता मीडिया के सामने मुखातिब हुए. यहां इमरान से एक पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा कि क्या पाकिस्तान में मीडिया की आज़ादी खतरे में है. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान में प्रेस को दुनिया भर में सबसे ज्यादा आज़ादी है. ऐसा कहना कि हमारे यहां प्रेस पर कई तरह की पाबंदियां हैं ये एक मज़ाक है. इसी बीच अचानक ही ट्रंप सवाल-जवाब के बीच कूद पड़े. उन्होंने कहा, 'एक मिनट ठहरिए आपने मुझे काफी बुरा-भला कहा है जितना मैं हूं नहीं.' इसके बाद तो वहां ठहाकों का दौर शुरू हो गया.


Loading...

इमरान पर विपक्ष का आरोप
बता दें कि पिछले दिनों विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ (PML-N)ने इमरान खान पर आरोप लगाया था कि वो मीडिया कवरेज पर बैन लगा रहे हैं. उनका कहना था कि इमरान नहीं चाहते हैं कि विपक्षी दल को मीडिया दिखाए. PML-N का आरोप है कि इमरान खान को मरियम नवाज से खतरा लग रहा है.

सोमवार को अमेरिका में एक पत्रकार ने आरोप लगाया था कि पाकिस्तान में जियो टीवी चैनल भारी दबाव में है. बार-बार चैनल का नंबर बदला जा रहा है.

ये भी पढ़ें: अखिलेश यादव से छिनेगी Z-Plus श्रेणी की 'ब्लैक कैट' सुरक्षा

मॉब लिंचिंग के पीड़ित परिवारों से मिले नसीर, दिया बड़ा बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 9:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...