अमेरिका: घर में मिली भारतीय दंपति की लाश, बालकनी में अकेले रो रही थी 4 साल की बेटी

जेठ पर फिदा हुई पत्नी ने कराई थी पति की हत्या, पुलिस ने पांच माह बाद खुलासा (सांकेतिक तस्वीर)

जेठ पर फिदा हुई पत्नी ने कराई थी पति की हत्या, पुलिस ने पांच माह बाद खुलासा (सांकेतिक तस्वीर)

Indian couple: महाराष्ट्र में बीड जिले के अंबाजोगई के आईटी प्रोफेशनल बालाजी रुद्रवार अगस्त 2015 में अपनी पत्नी के साथ अमेरिका गये थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 1:16 PM IST
  • Share this:
न्यू जर्सी. भारत का एक दंपति (Indian couple) अमेरिका में अपने घर में मृत पाया गया. पड़ोसियों ने उनकी चार साल की बेटी को बालकनी में अकेले रोते हुए देखा, जिसके बाद उनकी मौत का पता लगा. परिवार के सूत्रों ने शुक्रवार को ये जानकारी दी. बालाजी भारत रुद्रवार (32) और उनकी पत्नी आरती बालाजी रुद्रवार (30) बुधवार को न्यूजर्सी में अपने घर में मृत पाए गए. उनके पड़ोसियों ने बच्ची को रोते हुए देखा था और स्थानीय पुलिस को सूचना दी थी जिसके बाद पुलिस उनके घर में घुसी.

बालाजी के पिता भारत रुद्रवार ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को उन्हें इस घटना की जानकारी दी. मौत की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. अमेरिकी पुलिस ने बताया कि वे पोस्टमार्टम रिपोर्ट शेयर करेंगे.

गर्भवती थी पत्नी

भारत रुद्रवार ने कहा, ‘मेरी बहू सात माह की गर्भवती थी. हम उनके घर गए थे और फिर से अमेरिका जाने की योजना बना रहे थे. मुझे मौत के पीछे की वजह नहीं पता है. वे खुश थे और उनके पड़ोसी भी अच्छे थे.’
ये भी पढ़ें- कोरोना का अब तक सबसे बड़ा अटैक, 24 घंटे में मिले 1.31 लाख नए केस, 780 मौतें

भारत लाए जाएंगे शव

उन्होंने आगे कहा, ‘अमेरिकी अधिकारियों ने मुझे बताया कि आवश्यक औपचारिकताओं के बाद शवों को भारत पहुंचने में कम से आठ से 10 दिन का वक्त लगेगा.’ रुद्रवार ने कहा, ‘मेरी पोती अब मेरे बेटे के एक दोस्त के पास है. उसके वहां भारतीय समुदाय में कई दोस्त थे.’ बता दे कि न्यूजर्सी में भारतीय लोगों की आबादी 60 प्रतिशत से अधिक है.



2015 में गए थे अमेरिका

महाराष्ट्र में बीड जिले के अंबाजोगई के आईटी प्रोफेशनल बालाजी रुद्रवार अगस्त 2015 में अपनी पत्नी के साथ अमेरिका गये थे. उनकी दिसंबर 2014 में शादी हुई थी. उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज