Home /News /world /

ब्रिटेन: जालंधर के शख्स ने पत्नी को बेरहमी से मारा, लाश को प्लास्टिक बैग में फेंकी, लेकिन कर गया एक गलती

ब्रिटेन: जालंधर के शख्स ने पत्नी को बेरहमी से मारा, लाश को प्लास्टिक बैग में फेंकी, लेकिन कर गया एक गलती

मृतक कशिश  (FILE PHOTO)

मृतक कशिश (FILE PHOTO)

यूके के लीस्टर सिटी में कशिश ने 3 मार्च को पत्नी गीतिका की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी. मृतका के परिजनों का आरोप था कि 2016 में दोनों की शादी हुई. जिसके बाद उन्हें यूके की नागरिकता मिल गई.

    लंदन. जालंधर (jalandhar ) के युवक को पत्नी की हत्या के जुर्म में ब्रिटेन (UK) में 20 साल कैद की सजा दी गई. आरोपी ने आपसी कलह में पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद लाश को प्लास्टिक में पैक कर फुटपाथ पर फेंक दिया. इस हत्याकांड का पूरा राज CCTV फुटेज से खुला था. जिसके बाद आरोपी पति पर हत्या का केस दर्ज हुआ और उसे सजा हो गई.

    जालंधर के राजा गार्डन के रहने वाले कशिश अग्रवाल की शादी फिल्लौर की रहने वाली गीतिका गोयल से हुई थी. यूके के लीस्टर सिटी में कशिश ने 3 मार्च को पत्नी गीतिका की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी. मृतका के परिजनों का आरोप था कि 2016 में दोनों की शादी हुई. जिसके बाद उन्हें यूके की नागरिकता मिल गई. इसके बाद पति कशिश पत्नी को परेशान करने लगा. इसी वजह से उनमें झगड़ा हुआ और कशिश ने पत्नी की हत्या कर दी.

    हत्याकांड को अंजाम देने के बाद उसने गीतिका के भाई हेमंत को फोन कर कहा कि गीतिका बिना कुछ बताए कहीं चली गई है. उसका फोन भी नहीं लग रहा. इसकी शिकायत पुलिस तक हुई तो अगले ही दिन फुटपाथ से गीतिका की लाश बरामद हो गई. गीतिका की छाती और अन्य हिस्सों पर ताबड़तोड़ वार किए गए थे. जिसके बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू की.

    इस दौरान पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी. जिसमें आरोपी कशिश घटना की रात गैरेज में दाखिल होते दिखा. इसके बाद वह कार निकालते भी नजर आया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया. जांच में पता चला कि वह गीतिका की लाश को खींचकर लाया और फिर कार की डिक्की में डालकर फुटपाथ पर फेंक आया.

    Tags: Britain, Butal murder, Couple, Crime News, Cruel murder, NRI, World news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर