• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • मरीजों के न्यूड वीडियो बनाती थी डॉक्टर, पुलिस को शक- पॉर्न वेबसाइट को बेचे गए

मरीजों के न्यूड वीडियो बनाती थी डॉक्टर, पुलिस को शक- पॉर्न वेबसाइट को बेचे गए

यूक्रेन में एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है (सांकेतिक तस्वीर)

यूक्रेन में एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है (सांकेतिक तस्वीर)

यह भी कहा जा रहा है कि यह गायनेकोलॉजिस्ट (Gynecologist) यूक्रेन (Ukraine) की जानी-पहचानी डॉक्टर है, इसी के चलते पुलिस (Police) ने उसे गिरफ्तार करने में काफी देर की है.

  • Share this:
    यूक्रेन. यूक्रेन (Ukraine) में एक स्त्री रोग विशेषज्ञ (Gynecologist) डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है. इस डॉक्टर के ऊपर महिला मरीजों का न्यूड वीडियो (Nude Video) बनाकर पॉर्न वेबसाइट पर डालने का आरोप है. इस गायनेकोलॉजिस्ट का नाम डॉ व्याचेस्लाव त्रिपोलको बताया गया है. यह यूक्रेन की जानी-मानी डॉक्टर है.

    यह भी कहा जा रहा है कि यह गायनेकोलॉजिस्ट (Gynecologist) यूक्रेन (Ukraine) की जानी-पहचानी डॉक्टर है, इसी के चलते पुलिस (Police) ने उसे गिरफ्तार करने में काफी देर की है.

    क्लीनिक में कैमरा छिपाकर रिकॉर्ड किए जाते थे न्यूड वीडियो
    इस डॉक्टर के बारे में खुलासा तब हुआ जब एक मरीज ने ही अपना वीडियो एक पॉर्न साइट पर देखा. इसके बाद महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की. शिकायत के बाद क्लीनिक पर छापा डाला गया तो एक अलग ही कहानी पुलिस के सामने आई. यहां क्लीनिक में पुलिस को एक छिपा हुआ कैमरा मिला. जिसमें कई महिला मरीजों के वीडियो (Video) रिकॉर्डेड थे.

    पुलिस ने बाद में बताया कि इसे क्लीनिक (Clinic) में छिपाकर कई महिला मरीजों का न्यूड वीडियो इस कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया जाता था. पुलिस इस बारे में व्याचेस्लाव से पूछताछ कर रही है. फिलहाल इस गायनेकोलॉजिस्ट का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है.

    पुलिस को शक, पॉर्न वेबसाइट को बेचे गए वीडियो
    पुलिस को यह शक भी है कि दर्जनों महिला रोगियों के न्यूड वीडियो यह डॉक्टर कई पॉर्न वेबसाइट को भी बेच चुकी है. पुलिस ने दावा किया है कि कई बड़ी पॉर्न वेबसाइट पर इस क्लीनिक में रोगी रही दर्जनों महिलाओं के वीडियो अपलोड (Upload) हैं. पुलिस ने इन वीडियोज को रिकॉर्ड किए जाने और पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड किए जाने की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि डॉक्टर को अगर दोषी पाया गया तो उसे अधिकतम सात साल की जेल हो सकती है.

    डॉक्टर ने हालांकि इन आरोपों से इंकार किया है और अपने प्रतिद्वंदी डॉक्टर (Rival Doctor) पर उन्हें फंसाए जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने फिलहाल ही अलार्म लगाया था, इसी वक्त किसी ने कैमरा भी लगा दिया था.

    यह भी पढ़ें: साइबेरिया में पुल से जमी हुई नदी में गिरी बस, 19 लोगों की मौत, 21 घायल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज