लाइव टीवी

OMG: रातोंरात कार के बीच से निकल आया पेड़, आखिर क्या है VIDEO का सच

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 2:08 PM IST
OMG: रातोंरात कार के बीच से निकल आया पेड़, आखिर क्या है VIDEO का सच
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो फ्रांस के नट्स इलाके का है.

सफेद गाड़ी के बीचोंबीच उगे पेड़ का वीडियो पोस्ट के करते हुए लोगों ने लिखा कि कुदरत का करिश्मा है यह. फ्रांस में रातोंरात कार के बीच पूरा पेड़ उग आया. यह सब कैसे हुआ किसी को कुछ नहीं मालूम.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 2:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों एक कार का वीडियो तेजी से वायरल (viral video) हो रहा है. इस कार की खास बात यह है कि इसके बीच से एक पेड़ निकल गया है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ दावा किया गया कि कार के अंदर से निकला पेड़ रातों रात इतना बड़ा हुआ है. वायरल वीडियो में कार के आसपास काफी लोग खड़े दिख रहे हैं और अचंभित होकर कार से निकल रहे पेड़ को देख रहे हैं.

इस वीडियो को देखकर कई लोग हैरान हैं, तो कई इसे भगवान का चमत्कार बताकर खूब शेयर कर रहे हैं. सफेद गाड़ी के साथ पेड़ का वीडियो पोस्ट के करते हुए लिखा है कि कुदरत का करिश्मा है यह. फ्रांस में रातोंरात कार में पेड़ उग आया. यह सब कैसे हुआ किसी को कुछ नहीं मालूम.

France, social media, viral video, post, car
फ्रांस में रातों रात कार में पेड़ उग आया. यह सब कैसे हुआ किसी को कुछ नहीं मालूम.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जब पड़ताल की गई तो पता चला कि इस पोस्ट को ouest-france.fr नाम की वेबसाइट ने प्रकाशित किया था. इस खबर के मुताबिक यह घटना फ्रांस के नट्स इलाके की है.



खबर के मुताबिक, यह एक कलाकृति है, जिसे रॉयल डीलक्स थिएटर कंपनी ने 8 नवंबर को नट्स के बेलेवु इलाके में लगाया था. इस कलाकृति में कार के बीचोंबीच से एक पेड़ बाहर निकलता दिखाई दे रहा है.

इस पड़ताल के बाद ये साफ हो गया है कि यह कोई करिश्मा नहीं है, बल्कि एक आर्ट है, जिसे रॉयल डीलक्स थिएटर कंपनी ने तैयार किया था.

इसे भी पढ़ें :- अमेरिका: दीवार पर टेप से चिपकाया केला 85 लाख रुपए में बिका- फोटो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 1:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर