होम /न्यूज /दुनिया /फ्लाइट अटेंडेंट से छेड़छाड़ करने पर भारतीय मूल के शख्स को सिंगापुर में जेल

फ्लाइट अटेंडेंट से छेड़छाड़ करने पर भारतीय मूल के शख्स को सिंगापुर में जेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

'द स्ट्रेट टाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, आठ घंटे की फ्लाइट के दौरान जयंत फ्लाइट अटेंडेंट के पास कई बार गए और फोन नंबर म ...अधिक पढ़ें

  • News18.com
  • Last Updated :

    ऑस्ट्रेलिया मे रहने वाले 34 साल के एक भारतीय मूल के आदमी को सिंगापुर में तीन हफ्ते के लिए जेल भेज दिया गया है. व्यक्ति पर आरोप था कि उसने सिंगापुर जाने वाले एक विमान में सिंगापुर की एक केबिन क्रू के साथ दुर्व्यवहार किया.

    परांजपे निरंजन जयंत एक लॉजिस्टिक फर्म के लिए काम करते हैं. उनके ऊपर अगस्त में दो फ्लाइट अटेंडेंट के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है. जिसमें से एक मामले पर अभी विचार किया गया है.

    ये भी पढ़ेंः फ्लाइट में सहयात्री से छेड़छाड़ के मामले में भारतीय मूल का शख्स गिरफ्तार

    'द स्ट्रेट टाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, आठ घंटे की फ्लाइट के दौरान जयंत फ्लाइट अटेंडेंट के पास कई बार गए और फोन नंबर मांगा. हालांकि उसने बार-बार नज़रअंदाज़ किया. रिपोर्ट के अनुसार जयंत ने अटेंडेंट के हिप्स पर भी गलत तरीके से हाथ लगाया.

    जयंत बार-बार उसके पास जाते रहे और विमान के लैंड होने के एक घंटे पहले अटेंडेंट के पास जाकर दुर्व्यवहार किया. इसके बाद अटेंडेंट नेअपने सुपरवाइज़र को इसकी सूचना दी और चांगी एयरपोर्ट पर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई.

    जयंत ने जज को बताया कि वह नशे में था. उन्होंने यह भी कहा कि वो इस बात से दुखी हैं और उनके साथ कठोर व्यवहार न किए जाने की अपील की. कानून के अनुसार हर बार के दुर्व्यवहार के लिए उनको दो साल की सज़ा हो सकती है और जुर्माना भी लगाया जा सकता है.

    ये भी पढ़ेंः फ्लाइट में सो रही महिला से छेड़छाड़ मामले में भारतीय IT मैनेजर दोषी करार

    Tags: Flight delays, Gang Rape, Molestation, Sexual Abuse, Singapore

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें