Home /News /world /

one killed eight injured during party shooting in southern california

अमेरिकाः दक्षिणी कैलिफोर्निया में पार्टी के दौरान गोलीबारी, 1 शख्स की मौत, 8 घायल

दक्षिणी कैलिफोर्निया में पार्टी के दौरान गोलीबारी (सांकेतिक तस्वीर)

दक्षिणी कैलिफोर्निया में पार्टी के दौरान गोलीबारी (सांकेतिक तस्वीर)

दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक हुक्का लाउंज में पार्टी के दौरान गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और आठ लोग घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतक की शिनाख्त एलन ग्रेशम के तौर पर की गई है.

लॉस एंजिलिस. दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक हुक्का लाउंज में पार्टी के दौरान गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और आठ लोग घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. लॉस एंजिलिस के सार्जेंट एक्विनो थॉमस ने बताया कि सैन बर्नांडीनो पुलिस अधिकारियों को ‘स्ट्रिप मॉल लाउंज’ के बाहर पार्किंग क्षेत्र में एक शव मिला, जिस पर गोली के निशान थे. इस मॉल में पार्टी का विज्ञापन सोशल मीडिया पर भी दिया गया था.

पुलिस ने एक बयान में कहा कि मृतक की शिनाख्त एलन ग्रेशम (20) के तौर पर की गई है. थॉमस ने बताया कि गोली लगने से घायल हुए आठ लोगों का अस्पतालों में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि उनकी चोटें जानलेवा नहीं लग रही हैं.

पढ़ें: वजन कम करने के लिए सिर्फ शकरकंद खाने लगी महिला, देखते ही देखते नारंगी हो गया शरीर का रंग!

पुलिस के बयान में कहा गया है कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया और एक को चोरी की बंदूक रखने के संदेह में गिरफ्तार किया गया है. उनकी पहचान नहीं की गयी है. बयान के अनुसार, हुक्का लाउंज के अंदर बहस के बाद कम से कम दो लोगों के बीच गोलीबारी हुई और लोग पार्किंग क्षेत्र में भाग गए, जहां और गोलियां चलायी गयीं.

Tags: America

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर