लाइव टीवी

बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स के लिए 12 साल की लड़की को किया था मजबूर, अब मिलेगी ये सजा

News18Hindi
Updated: November 12, 2019, 11:59 PM IST
बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स के लिए 12 साल की लड़की को किया था मजबूर, अब मिलेगी ये सजा
महिला ने 12 साल की लड़की को बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स के लिए किया था मजबूर (न्यूज18 क्रिएटिव)

इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ थ्रीसम (तीन लोगों का एक साथ किया गया सेक्स) में शामिल होने के लिए एक 12 साल की लड़की को बुलाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2019, 11:59 PM IST
  • Share this:
इंग्लैंड. एक टीनएज लड़की (Teenage Girl) को यौन अपराधी वाले रजिस्टर (Sex Offender Register) पर साइन करने को कहा गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि उसने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ थ्रीसम (तीन लोगों का एक साथ किया गया सेक्स) में शामिल होने के लिए एक 12 साल की लड़की को बुलाया था.

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक च्लोए ब्रैडली तब 17 साल की थी जब उसने अपने 27 साल के बॉयफ्रेंड (Boyfriend) एंथनी रोस्को को एक स्थान पर आने के लिए मैसेज किया और इसके बाद वह अपने साथ एक युवा लड़की को अपने साथ लेकर आई. जहां उसके बॉयफ्रेंड ने बारी-बारी से दोनों के साथ सेक्स किया.

पुलिस को शक हुआ तो खुली पूरी बात
इसके बाद जब च्लोए, अपने बॉयफ्रेंड रोस्को के घर से सवेरे साढ़े पांच बजे निकल रही थी तो इतनी सुबह वहां से निकलते देखकर पास में ही गश्त लगा रही पुलिस (Police) को च्लोए पर शक हुआ.

इसके बाद पुलिस ने च्लोए का फोन (Phone) चेक किया और रोस्को के साथ उसकी चैट देखी. इसके बाद पुलिस ने रोस्को से बातचीत की तो उसने कहा, "जब कोई होली ग्रेल (अंतिम भोज में ईसा मसीह द्वारा इस्तेमाल किया प्याला) सौंपता है तो आप उसे थामते ही हैं, क्या नहीं थामते!"

बहुत बुरे दौर से गुजरी है पीड़ित लड़की
अब 14 साल की हो चुकी पीड़ित लड़की (Victim Girl) को इस दौरान अपने घर से गायब पाई गई थी. उसने अपने बयान में कहा है कि जो भी हुआ, उसने मुझे सन्न कर दिया था. मुझे नहीं पता कि मेरे साथ जो हुआ, उसपर मुझे कैसा महसूस होना चाहिए. इसने मुझे मानसिक तौर पर बदल दिया. मैं सोती नहीं थी और मुझे पुरानी बातें याद आती रहती थीं.""इसने मुझे पुरुषों से और भी सतर्क बना दिया और मैं किसी को खुद को छूने नहीं देती थी. मैं सोचती थी कि स्कूल जाने से कोई फायदा नहीं है."

अब सेक्स ऑफेंडर के रजिस्टर पर हस्ताक्षर करने का आदेश
"मैं एक तरह से च्लोए ब्रैडली से नफरत करती थी और मुझे उसके प्रति अलग तरह का महसूस होता था. मुझे आराम मिला जब वे दोषी पाए गए क्योंकि मुझे पता नहीं था कि मैंने क्या किया है."

अब 19 साल की बोल्टन क्राउन क्राउन ब्रैडली जो कि अपने दादा-दादी (Grand Parents) के साथ विगान, ग्रैंड मैनचेस्टर में रहती हैं, उन्हें चाइल्ड सेक्स अपराध का दोषी माना गया था. जिन्हें एक साल के लिए सस्पेंड कर दिया गया था और 22 साल की जेल हुई थी. अब उन्हें सेक्स ऑफेंडर के रजिस्टर पर साइन करने को भी कहा गया है.

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब ने नारीवाद, समलैंगिकता और नास्तिकता को बताया अतिवाद, हो सकती है जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 11:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर