Home /News /world /

over 24 people missing after boat carrying migrants sinks in greece rescue operation underway

यूनान में प्रवासियों को लेजा रही नाव डूबने से 24 से अधिक लोग लापता, बचाव अभियान जारी

यूनान में प्रवासियों को ले जा रही एक नाव कारपाथोस द्वीप के समीप डूब गयी. बचाए गए 29 लोगों ने बताया कि नाव 70-80 लोग सवार थे. खोज अभियान अभी जारी है. 
फोटो-न्यूज़18

यूनान में प्रवासियों को ले जा रही एक नाव कारपाथोस द्वीप के समीप डूब गयी. बचाए गए 29 लोगों ने बताया कि नाव 70-80 लोग सवार थे. खोज अभियान अभी जारी है. फोटो-न्यूज़18

यूनान के अधिकारियों ने कहा कि प्रवासियों को ले जा रही एक नाव के डूब जाने के बाद कारपाथोस द्वीप के पूर्व में तलाश एवं बचाव अभियान शुरू किया गया है. बचाए गए लोगों ने अधिकारियों को बताया कि नाव में लगभग 60 से 80 लोग सवार थे. उन्होंने कहा कि बचाए गए लोगों ने बताया कि नाव अंताल्या क्षेत्र से इटली के लिए रवाना हुई थी.

अधिक पढ़ें ...
  • ए पी
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

तटरक्षक बल ने बुधवार को बताया कि अभी तक 29 लोगों बचाया गया है.
बचाये गए प्रवासियों में सभी अफगानिस्तान, इराक और ईरान के रहने वाले हैं.
तटरक्षक बल ने बताया कि बचाव अभियान अभी भी जारी है.

एथेंस. यूनान के अधिकारियों ने कहा कि प्रवासियों को ले जा रही एक नाव के डूब जाने के बाद कारपाथोस द्वीप के पूर्व में तलाश एवं बचाव अभियान शुरू किया गया है. तटरक्षक बल ने बुधवार को बताया कि 29 लोगों को रोड्स और क्रेते के मध्य स्थित द्वीप कारपाथोस के पूर्व में 33 समुद्री मील में बचाया गया. तटरक्षक बल ने कहा कि बचाए गए सभी पुरुष अफगानिस्तान, इराक और ईरान के रहने वाले थे.

बचाए गए लोगों ने अधिकारियों को बताया कि नाव में लगभग 60 से 80 लोग सवार थे. उन्होंने कहा कि बचाए गए लोगों ने बताया कि नाव अंताल्या क्षेत्र से इटली के लिए रवाना हुई थी.

तटरक्षक बल ने कहा, दो तट रक्षक गश्ती नौकाएं, नौसेना का एक जहाज, वायु सेना के एक हेलीकॉप्टर और कम से कम तीन छोटी नावों को खोज और बचाव अभियान में लगाया गया है.

Tags: Greece

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर