• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • PAK : जेल में कैद महिला ने लगाए संगीन आरोप, 'हमें अफसरों को खुश करने को कहा जाता है'

PAK : जेल में कैद महिला ने लगाए संगीन आरोप, 'हमें अफसरों को खुश करने को कहा जाता है'

 महिला ने आरोप लगाया कि 'हमारे साथ बहुत जुल्‍म होते हैं. हमारे साथ दुर्व्यवहार किया जाता है.'

महिला ने आरोप लगाया कि 'हमारे साथ बहुत जुल्‍म होते हैं. हमारे साथ दुर्व्यवहार किया जाता है.'

महिला ने बताया कि वह लाहौर जिला जेल में कैद हैं. हमारे साथ बहुत जुल्‍म होते हैं. हमारे साथ दुर्व्यवहार किया जाता है. वह आगे कहती है कि 'वे हमें रात में ले जाते हैं और कहते हैं कि डीआईजी साहब को खुश करना है. मेरे अलावा और भी बहुत-सी महिलाएं हैं जिन्हें वहां ले जाया जाता है.'

  • Share this:
    लाहौर. पाकिस्‍तान (Pakistan) की एक महिला ने सनसनीखेज खुलासा किया है. महिला ने जेलों में महिलाओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार और यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) की बात कही है और आरोप लगाया है कि पंजाब सूबे के जेल विभाग में महिलाओं को जबरदस्‍ती अफसरों को खुश करने को कहा जाता है, इसके लिए उन्‍हें मजबूर किया जाता है.

    'हमें रात में ले जाते हैं और कहते हैं डीआईजी साहब को खुश करना है'
    'डेली पाकिस्‍तान' की खबर के हवाले से बताया गया है कि इस महिला का एक वीडियो संदेश भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें महिला ने अपना चेहरा ढंक रखा है और अपनी पहचान छिपाते हुए महिला ने बताया कि वह लाहौर जिला जेल में कैद हैं. उसने आरोप लगाया कि हमारे साथ बहुत जुल्‍म होते हैं. हमारे साथ दुर्व्यवहार किया जाता है. वह आगे कहती है कि वे हमें रात में ले जाते हैं और कहते हैं कि डीआईजी साहब को खुश करना है. मेरे अलावा कई और भी बहुत-सी महिलाएं हैं जिन्हें वहां ले जाया जाता है और फिर एक-दूसरे के साथ बदल लिया जाता है. वह आरोप लगाती है कि इसके बाद हमसे बुरे काम करने को कहा जाता है.

    इसमें कई अफसरों को मिलीभगत है. डीआईजी को भी इन सभी अफसरों के बारे में पता है. ये सब मिले हुए हैं. वह आगे कहती है कि वहीं इस दौरान अगर कोई महिला गर्भवती हो जाती है, तो उसका एबॉर्शन करा दिया जाता है. हम सब महिलाएं प्रधानमंत्री इमरान खान से अपील करती हैं कि वे जेलों में आएं और हमारी हालत देखें. हमारी मद्द करें. हालांकि महिला ने अपना नाम नहीं बताया है और न ही किसी अन्‍य महिला की ही पहचान बताई है. मगर जेल अफसरों पर संगीन आरोप जरूर लगाए हैं.

    ये भी पढ़ें - सऊदी अरब में 15 साल से कम उम्र के बच्‍चों को भी मिल सकेगा कर्फ्यू पास

                    जर्मनी में कोरोना से 9 माह की 'रीमा' की मौत, पेटा ने की जांच की मांग


    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज