PAK : एक तरफा प्‍यार में नाकाम आशिक ने लड़की पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

PAK : एक तरफा प्‍यार में नाकाम आशिक ने लड़की पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर
लड़की के शादी से इंकार करने पर सिरफिरे आशिक ने उस पर तेजाब फेंक दिया.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की को अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई गई है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में उससे पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:
कराची. पाकिस्‍तान (Pakistan) में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में कमी नहीं आ रही है. पंजाब (Punjab) सूबे के झांग (Jhang) जिले में शादी (Marriage) करने से इंकार करने पर एक युवक ने लड़की पर तेजाब (Acid) फेंक दिया. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 'समा टीवी' की खबर के हवाले से कहा गया है कि आरोपी एजाज अपने चाचा की लड़की से बदला लेने के लिए उसके घर पहुंचा. इसके बाद उसने अपने इरादों को अंजाम दिया और साइमा पर तेजाब फेंक कर फरार हो गया.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई गई है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं इंवेस्टीगेशन एसपी मुजम्मिल ने इस मामले की तफ्तीश के बाद बताया कि रमजान के बेटे एजाज की साइमा बीबी के साथ रिश्ते की बात चल रही थी. मगर लड़की की तरफ से इस रिश्‍ते से इंकार कर दिया गया था.

घर में घुसते ही आरोपी ने फेंका तेजाब, संभलने का मौका नहीं दिया
आरोपी साइमा बीबी के इस रिश्‍ते से मना करने पर गुस्से में आ गया और रमजान की सहरी के समय उसके घर में घुस गया और मौका पाकर उसके शरीर पर तेजाब फेंक दिया. हालांकि पुलिस ने एक घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पीड़ित लड़की के परिवार ने आरोपी को कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है. गौरतलब है कि पाकिस्‍तान में यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी महिलाओं के साथ अपराधों की वारदातें सामने आती रही हैं. जहां कई मामलों में लड़कियों को पसंद की शादी करने के एवज में मौत के घाट उतार दिया गया, वहीं कई मामलों में लड़की के शादी से इंकार करने पर उसके साथ हैवानियत की गई और उन पर तेजाब फेंकने जैसी घटनाएं सामने आईं.



ये भी पढ़ें - PAK Lockdown : अगले नौ महीनों में 50 लाख बच्‍चों के पैदा होने की उम्‍मीद



                 ब्रिटेन में कोरोना के खौफ में 3 लाख लोगों ने छोड़ दिया धूम्रपान : सर्वे

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading